इन फीचर्स को लेकर दूसरों से अलग है Benelli TRK 502

  • इन फीचर्स को लेकर दूसरों से अलग है Benelli TRK 502
You Are HereGadgets
Wednesday, February 20, 2019-11:31 AM

ऑटो डैस्क : इतालवी मोटरसाइकिल निर्माता कम्पनी Benelli ने आखिरकार भारत में अपनी दो नई एडवैंचर बाइक्स को लॉन्च कर दिया है। कम्पनी ने बताया है कि इन्हें 500cc सैगमैंट में उतारा गया है। इनमें से Benelli TRK 502 के स्टैन्डर्ड वर्जन की एक्स शोरूम कीमत 5 लाख रुपए रखी गई है, वहीं Benelli TRK 502 X की एक्स शोरूम कीमत 5 लाख 40 हजार रुपए बताई गई है। इन बाइक्स को इटली, अर्जेंटीना, चीन और दक्षिण पूर्व एशिया के बाद अब भारत में लाया गया है। अब देखने वाली बात यह होगी इन्हें भारत में कैसी प्रतिक्रिया मिलती है? 

PunjabKesari

20 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक

लम्बी दूरी की यात्रा को तय करने के लिए Benelli के इन एडवैंचर बाइक्स में 20 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है जिसे फुल करके आप एक बार में ही 450 किलोमीटर तक की यात्रा तय कर सकते हैं। बाइक्स में ड्यूल हैडलैम्प सैटअप के साथ LED इंडीकेटर और LED टेल लाइट दी गई हैं। वहीं फोन को चार्ज करने के लिए USB चार्जिंग पोर्ट अलग से दिया गया है। 

PunjabKesari

पावरफुल इंजन

Benelli के इन दोनों बाइक्स में 499.6cc का पैरलट्विन, लिक्विडकूल्ड इंजन लगा है जो 8500 rpm पर 47 bhp की पावर व 46 Nm का टार्क पैदा करता है। इस इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

PunjabKesari

सेफ्टी और माइलेज

इन एडवैंचर बाइक्स में सेफ्टी का भी खास ध्यान रखा गया है। इनके फ्रंट में 320 mm की ड्यूल डिस्क ब्रेक्स दी गई हैं, वहीं इसमें 260 mm का ड्यूल चैनल ABS भी शामिल किया गया है। कम्पनी का दावा है कि दोनों बाइक्स 25.6 kmpl की माइलेज देंगी। 

PunjabKesari


Edited by:Hitesh

Latest News