घर पर ही चाहिए हाई स्पीड इंटरनेट तो आपके लिए बैस्ट हैं ये ब्राडबैंड प्लान्स

  • घर पर ही चाहिए हाई स्पीड इंटरनेट तो आपके लिए बैस्ट हैं ये ब्राडबैंड प्लान्स
You Are HereGadgets
Friday, August 21, 2020-2:50 PM

गैजेट डैस्क: कोरोना वायरस के भारत में बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए अधिकतर लोग घर से ही काम कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें हाई स्पीड इंटरनेट की सबसे ज्यादा जरूरत पड़ रही है। आज हम आपको इस रिपोर्ट के जरिए यह बताएंगे कि किस कंपनी का कौन सा प्लान सबसे कम कीमत में हाई स्पीड इंटरनेट प्रोवाइड कर रहा है। इन सभी ब्रॉडबैंड प्लान्स की कीमत 1000 रुपए से कम है और इनमें आपको 100Mbps की स्पीड से डेटा मिलेगा। आइए जानते हैं इन ब्रॉडबैंड प्लान्स के बारे में... 

BSNL का 849 रुपए वाला ब्रॉडबैंड प्लान 

BSNL ने इन दिनों लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए Fibro 425GB per Month CS359 CUL प्लान वर्क फ्रॉम होम के लिए पेश किया है। इस प्लान की कीमत 849 रुपए है जिसमें यूजर्स को 100Mbps की स्पीड से 425GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। ध्यान में रहे कि डेटा के खत्म हो जाने पर स्पीड घटाकर 2Mbps की हो जाएगी।

JioFiber का 699 रुपए वाला ब्रॉडबैंड प्लान

जियोफाइबर ने Bronze प्लान ऑफर किया है जिसकी कीमत 699 रुपए है। इसमें यूजर्स को 100GB के साथ 200GB अतिरिक्त डेटा मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 50GB डेटा एक्सट्रा दिया जाएगा। बाकी के  बेनेफिट्स की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को वॉइस कॉलिंग, टीवी वीडियो कॉलिंग, होम नेटवर्किंग, zero-latency गेमिंग और OTT एप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिल रही है।

Airtel का 799 रुपए वाला ब्रॉडबैंड प्लान

एयरटेल ने वर्क फ्रॉम होम के लिए 799 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान को पेश किया है जिसमें यूजर्स को 150 जीबी डेटा 100Mbps की स्पीड से मिलेगा। साथ ही यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को एयरटेल एक्सट्रीम की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन भी देगी।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News