13 अप्रैल को लांच होगा Xiaomi ब्लैकशार्क गेमिंग स्मार्टफोन

  • 13 अप्रैल को लांच होगा Xiaomi ब्लैकशार्क गेमिंग स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Tuesday, April 3, 2018-6:02 PM

जालंधर- चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी मार्केट में अपना पहला गेमिंग स्मार्टफोन लांच करने वाला है। जानकारी के मुताबिक ब्लैक शार्क टेक्नॉलॉजिस जोकि जोकि शाओमी द्वारा फंडेड है, वो नया गेमिंग स्मार्टफोन इस महीने ही 13 अप्रैल को लांच करने वाली है। वहीं कंपनी ने इसकी जानकारी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट के माध्यम से दी है। माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन का मुकाबला रेजर के लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन से होगा।

 

PunjabKesari

 

इस टीजर की तस्वीर से पता चलता है कि ये स्मार्टफोन चीन में 13 अप्रैल को 3 बजे पेश किया जाएगा। वहीं कुछ समय पहले इस डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशंस की जानकारी भी ऑनलाइन लीक हुई थी। जिसके अनुसार ये स्मार्टफोन तीन मेमोरी वेरिएंट्स के साथ हो सकता है जिसमें पहला वेरिएंट 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दूसरा वेरिएंट 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज और तीसरा वेरिएंट 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज का होगा। इसके साथ यह भी बताया जा रहा है कि इसकी डिस्प्ले1080 x 2160 पिक्सल्स के रेज्योलेशन वाली होगी।

 

इसके अलावा अापको बता दें कि कंपनी पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुकी है कि आने वाला ये नया स्मार्टफोन क्वालकोम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ होगा। बता दें कि इस नए गेमिंग स्मार्टफोन की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच होने के बाद ही सामने अाएगी।  


Latest News