ड्यूल रियर कैमरे के साथ BlackBerry ने पेश किया नया स्मार्टफोन

  • ड्यूल रियर कैमरे के साथ BlackBerry ने पेश किया नया स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Friday, June 8, 2018-2:40 AM

जालंधर- अपने बिजनेस कैटेगरी के फोन्स को लेकर दुनिया भर में मशहूर हुई कम्पनी ब्लैकबेरी ने न्यूयॉर्क के एक इवेंट के दौरान अपना एक नया फोन लांच कर दिया है। इस नए फोन का नाम ब्लैकबेरी की2 है और फोन में फिजिकल कीबोर्ड के साथ गूगल का एंड्रॉयड ओएस दिया गया है। इस फोन की खासियत इसके रियर में दिया गया 12MP + 12MP मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की कीमत 43,565 रूपए रखी है। बता दें कि ब्लैकबेरी एक समय दुनिया का सबसे बिकने वाला फोन था लेकिन एप्पल और सैमसंग ने उसे पछाड़ दिया। फिर 2016 में ब्लैकबेरी ने टीसीएल के साथ एक डील साइन की जिसके बाद कंपनी ने इस ब्रैंड की मदद से फोन बनाना शुरू कर दिया है।

 

PunjabKesari

 

ब्लैकबेरी KEY2 स्पेसिफिकेशन

ब्लैकबेरी KEY 2 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसकी डिस्पले 4.5 इंच, प्रोसेसर क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 660, रैम 6GB, स्टोरेज 64 जीबी, एक्सपेंडेबल मेमोरी 256जीबी, अॉपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 8.1 ओरीयो और बैटरी 3,500 mAh की है।

 

PunjabKesari

 

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 12MP + 12MP मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा और वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा कंपनी ने अपने इस नए फोन में 3.0 क्विक चार्ज, टाइप सी पोर्ट और 3.5mm का हैडफोन जैक भी दिया गया है। 

 

PunjabKesari


 


Latest News