ब्लड प्रैशर को अासानी से चैक करने में मदद करेगी असूस की VivoWatch BP

  • ब्लड प्रैशर को अासानी से चैक करने में मदद करेगी असूस की VivoWatch BP
You Are HereLatest News
Wednesday, June 6, 2018-4:16 PM

जालंधरः ताइवान की मल्टीनैशनल इलैक्ट्रोनिक कंपनी असूस ने Computex 2018 में अपने VivoWatch BP को लांच कर दिया है, जो अापको ब्लड प्रैशर की जानकारी देता है। इस वॉच की सबसे बडी खासियत यह है कि अाप इस डिवाइस से ब्लड प्रैशर को अासानी से चैक कर सकते है। इसके लिए अापको अपने साथ कोई भी मेडिकल इक्विपमेंट रखने की भी जरूरत नहीं होगी। 

PunjabKesari

फीचर्सः

असूस की इस VivoWatch BP में स्मार्ट हैल्थ मैनेजमेंट फीचर दिया गया है, जिसकी मदद से अाप अपने फिटनेस डाटा को डॉक्टर से भी शेयर कर सकते है। इस वॉच के फीचर्स भी काफी अच्छे है। इसमें स्क्रीन को राइट से लेफ्ट की और स्विच करने पर आपको स्पैप्स वॉक, हार्ट रेट, स्लीप एक्टिविटी और सेंटिंग के ऑप्शन मिलेंगे। वहीं, अगर अापको अपना ब्लड प्रैशर नापना है तो अापको लेफ्ट से राइट की और स्विच करना होगा।

PunjabKesari

अापको बता दें कि VivoWatch BP का डिस्प्ले काफी शानदार है। इसका नॉर्मल यूज करने पर यह 28 दिन का बैकअप देती है। यह वॉच HealthAI तकनीक के साथ पेश हुई है। इसके अलावा इसके टॉप पर ऑप्टिकल ईसीजी सेंसर और बॉटम पर पीपीजी सेंसर लगा है। इस वॉच से अाप अपने फिटनेस डाटा और हेल्थ के डाटा को इकट्ठा कर सकते है, जिनमें  ब्लड प्रैशर, हार्ट रेट, डी स्ट्रैस इंडेक्स, स्लीप क्वॉलिटी और एक्टिविटी डाटा अादि शामिल होंगे। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन