BoAt ने भारत में लांच किया दमदार बेस वाला ईयरफोन

  • BoAt ने भारत में लांच किया दमदार बेस वाला ईयरफोन
You Are HereLatest News
Tuesday, March 6, 2018-6:55 PM

जालंधर- भारत में ऑडियो डिवाइस मेकर boAt लाइफस्टाइल ने नए ट्रिपल ड्राइवर ईयरफोन NIRVANAA TRES को 3990 रुपए की कीमत में लांच कर दिया है। इसे Amazon इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस प्रोडक्ट के साथ ग्राहकों को एक साल की वारंटी भी मिलेगी। NIRVANAA TRES का डिजाइन इस तरह से बनाया गया है कि इसे आराम से कानों पर लगाया जा सके और साथ ही इसे कम वजन वाला रखा गया है। ये ईयरफोन एंड्रॉयड और आईफोन दोनों ही डिवाइसेज को सपोर्ट करता है।

 

PunjabKesari

 

स्पेसिफिकेशन्स 

कंपनी के दावे के मुताबिक, इसका स्लीक डिजाइन इसे कीमत के लिहाज से अपने सेगमेंट में दूसरों से अलग बनाता है। इस ईयरफोन को ड्यूल 6mm*2 डायनेमिक और दोनों ईयरप्लग पर एक बैलेंस्ड आर्मेचर ड्राइवर के साथ एकोस्टिक तरीके से बैलेंस किया गया है। ये ईयरफोन अपने HD ड्राइवर्स की मदद से 20Hz – 20KHz की वाइड फ्रिक्वेंसी रेंज तक नैचुरल साउंड देने में सक्षम है।

 

इसके अलावा इस ईयरफोन में नॉयस कैंसलिंग माइक्रोफोन का इस्तेमाल किया गया है। बेहतर फंक्शन करने के लिए इसमें कंट्रोल इंटीग्रेट किया गया है। अलग-अलग कंट्रोल बटन की मदद से वॉल्यूम एडस्ट करना, प्ले/पॉज करना, ट्रैक चेंज करना साथ ही कॉल करने जैसे काम किए जा सकते हैं। अब देखना होगा कि इस ईयरफोन को मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Popular News