बोल्ट ऑडियो ने लांच किए पहले वुडन ईयरफोन, जानें खासियत

  • बोल्ट ऑडियो ने लांच किए पहले वुडन ईयरफोन, जानें खासियत
You Are HereLatest News
Friday, May 4, 2018-8:07 PM

जालंधर- इलैक्टरिक प्रोडक्ट्स निर्माता कंपनी Boult Audio ने अपने नए ईयरफोन लांच कर दिए हैं। कंपनी ने इस ईयरफोन को Basswoods नाम दिया है। इन ईयरफोन्स की खासियत इनका लकड़ी से तैयार किया जाना हैं। इन्हे बनाने में रेड ओक नामक लकड़ी का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने बेसवुड ईयरफोन को कानों के लिए आरामदायक डिजाइन के अनुसार डिजाइन किया है। कंपनी का कहना है कि इन्हें यूजर्स के कानों में आसानी से फिट हो जाने के लिए खास तौर पर डिजाइन किया गया है। बोल्ट ऑडियो कंपनी ने दावा किया है कि ये ईयरफोन डीप बेस 3डी एकोस्टिक ऑडियो एक्सपीरियंस देते हैं।

 

PunjabKesari

 

कीमत व उपलब्धता 

बोल्ट ऑडियो ने इन बेसवुड ईयरफोन को रेड कलर वेरिएंट में 599 रुपए की कीमत में  पेश किया है। फिलहाल कंपनी ने इन ईयरफोन की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। माना जा रहा है कि कंपनी इसे जल्द ही मार्केट में बिक्री के लिए पेश करेगी।

 

स्पेसिफिकेशन्स 

Basswoods नामक इन नए ईयरफोन्स की बात करें कंपनी ने बेसवुड ईयरटफोन को 9.2mm Neodymium एचडी एकोस्टिक ड्राइवर्स के साथ बनाया गया है, जो 8-25000Hz फ्रेक्वेंसी रेंज के साथ आते हैं और इनकी सेंसिविटी रेटिंग 122±3dB है। 24Db नॉयज आइसोलेशन में ये इन ईयरफोन को 9 Ohms रेटिंग मिली है। ये नॉजय कैंसिलेशन फीचर के साथ आते हैं और एंड्रॉइड, रिम, विंडोज और आईओएस को सपोर्ट करते हैं।

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा ये डीप बेस 3डी एकोस्टिक ऑडियो एक्सपीरियंस देते हैं। वहीं ये ईयरफोन बिल्ट इन माइक्रोफोन और कंट्रोल बटन के साथ आते हैं, जिसके जरिए यूजर्स कॉल पिक करने और म्यूजिक प्ले, पॉज और ट्रेक स्किप करने जैसे काम कर सकते हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!