भारत में Britzo ने लांच किए नए फीचर फोन्स और स्मार्टफोन्स

  • भारत में Britzo ने लांच किए नए फीचर फोन्स और स्मार्टफोन्स
You Are HereLatest News
Wednesday, April 18, 2018-12:27 PM

जालंधर- भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ब्रिट्जो ने अपना एक नया मोबाइल फोन ब्रांड iVVO नाम से पेश किया है। कंपनी ने इस नए ब्रांड के तहत 8 स्मार्ट 2G फीचर फोन्स, एक 4G फीचर फोन स्किपर और दो एंड्रॉयड गो 4G स्मार्टफोन्स स्ट्रोम लाइट और स्ट्रोम प्रो नाम से पेश किए हैं।

 

रिप्लेसमेंट वारंटी

कंपनी ने अपने इन नए फोन्स के लिए एक्सक्लूजिव 201 दिन की रिप्लेसमेंट वारंटी और 12+3 महीनों की प्रो़डक्ट वारंटी भी दे रही है। वहीं ये नए फोन्स बिक्री के लिए देशभर में 20,000 रिटेलर्स और 900 से भी अधिक सर्विस आउटलेट्स पर उपलब्ध होंगे।

 

PunjabKesari

 

स्मार्ट फीचर फोन्स

कंपनी द्वारा पेश किए गए स्मार्ट फीचर फोन्स 649 रूपए की शुरुआती कीमत के साथ हैं। जिसमें 3 स्मार्ट फीचर फोन्स इनकी प्रोडक्ट कैटेगरी BEATZ के तहत हैं और दो फोन्स PRIMO के तहत हैं। इन सभी फीचर फोन्स में स्मार्ट एप्लीकेशंस, K-टाइप बॉक्स स्पीकर्स, शॉक-प्रूफ डिजाइन, वायरलैस FM, लंबी बेहतर बैटरी लाइफ, ऑटोमैटिक कॉल रिकॉर्डिंग और वन-टच म्यूजिक एक्सेस आदि की सुविधा दी गई है। 

 

इसके अलावा ये फोन्स मल्टीलिंगुअल सपोर्ट के साथ हैं इनमें इंगलिश के अलावा हिंदी, उर्दू आदि अन्य 22 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट रीडेबल फॉर्मेट में दिया गया है।

 

PunjabKesari

 

स्ट्रोम लाइट’ और ‘स्ट्रोम प्रो

इन दोनों स्मार्टफोन्स की खासियत है कि ये लेटेस्ट एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) पर आधारित हैं। ये स्मार्टफोन दो वेरिएंट्स के साथ हैं जिसमें एक वेरिएंट 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता वाला है, वहीं दूसरा वेरिएंट 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता वाला है। 

 

PunjabKesari

 

इनमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा डुअल सेल्फी फ्लैश के साथ है और रियर कैमरा भी 8 मेगापिक्सल का है जिसके साथ फ्लैश, ऑटोफोकस की सुविधा दी गई है। इनमें फेस अनलॉक फीचर का सपोर्ट भी दिया गया है। बता दें कि इन दोनों स्मार्टफोन्स की कीमतें क्रमश: 4,999 और 5,999 रूपए हैं। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!