बेनेली ने भारत में लॉन्च किया नया 500cc का शानदार मोटरसाइकिल, जानें एक्स शोरूम कीमत

  • बेनेली ने भारत में लॉन्च किया नया 500cc का शानदार मोटरसाइकिल, जानें एक्स शोरूम कीमत
You Are HereGadgets
Friday, February 19, 2021-10:57 AM

ऑटो डैस्क: बेनेली इंडिया ने आखिरकार अपने पावरफुल 500cc इंजन वाले मोटरसाइकिल को भारत में लॉन्च कर दिया है। नए बेनेली लियोनसीनो 500 को भारतीय बाजार में 4.59 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लाया गया है। यह भारत में लॉन्च होने वाली कंपनी की तीसरी बीएस6 बाइक है। आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी इम्पीरियल 400 और टीआरके 502 के बीएस6 वेरिएंट को भी लॉन्च कर चुकी है। नई बेनेली लियोनसीनो 500 की बुकिंग शुरू कर दी गई हैं और इसे खरीदने की चाह रखने वाले ग्राहक 10,000 रुपये की टोकन राशि का भुगतान कर इसे बुक कर सकते हैं। कंपनी इस बाइक की डिलीवरी आने वाले कुछ हफ्तों में शुरू कर देगी। भारत में इसे दो रंगों के विकल्प में उपलब्ध किया जाएगा।

PunjabKesari

आकर्षक डिजाइन

डिजाइन की बात की जाए तो नई बेनेली लियोनसीनो 500 को आकर्षक स्क्रैंबलर लुक दी गई है और यह मस्कुलर दिखती है। एक और खास बात यह है कि इस बाइक में ट्रेलिस स्टील फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है। इस मोटरसाइकिल में एलईडी हेडलाइट, टेल लाइट के साथ एलईडी टर्न इंडिकेटर मिलते हैं। बाइक के हेडलाइट के ऊपर छोटी ब्लैक विंडस्क्रीन भी दी गई है।

PunjabKesari

47.5 बीएचपी की पॉवर

इस मोटरसाइकिल में 500cc का इनलाइन ट्विन इंजन दिया गया है जो 8,500 आरपीएम पर 47.5 बीएचपी की पॉवर और 46 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करता है। बाइक की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

PunjabKesari

इस मोटरसाइकिल के फ्रंट में अपसाइड डाउन टेलीस्कोपिक फोर्क और रियर में मोनोशॉक सस्पेशन लगा है। सुरक्षा के लिहाज से इसके फ्रंट व्हील में डुअल डिस्क ब्रेक जबकि रियर व्हील पर सिंगल डिस्क ब्रेक मिलती है। इस बाइक में लीन कंट्रोल, कॉर्नरिंग एबीएस और ट्रैक्शन कण्ट्रोल जैसे फीचर भी दिए गए हैं।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News