BSNL ने बढ़ाई इस प्लान की वैलिडिटी, 20 दिनों तक मिलेगी ये सुविधा

  • BSNL ने बढ़ाई इस प्लान की वैलिडिटी, 20 दिनों तक मिलेगी ये सुविधा
You Are HereGadgets
Saturday, November 23, 2019-12:10 PM

गैजेट डैस्क: भारत की सरकारी टैलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी में बदलाव कर दिया है। BSNL के 1,188 रुपये वाले प्लान को 'मरुथम' कहा जाता है। इस प्लान की वैलिडिटी को कम्पनी ने 20 दिनों तक बढ़ा दिया है। कम्पनी ने इस प्लान को 345 दिनों की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया था, लेकिन अब इसकी वैलिडिटी 365 दिनों की कर दी गई है।

PunjabKesari

  • इस प्लान में रोजाना 250 वॉइस कॉलिंग मिनट्स मिलते हैं जिन्हें फ्री लोकल और नैशनल कॉल्स के दौरन उपयोग में लाया जा सकता है। कॉलिंग मिनट्स के अलावा इस प्लान में रोज 100 फ्री SMS और 2 जीबी डेटा मिलता है।
  • केवल चेन्नई और तमिलनाडु के यूजर्स के लिए उपलब्ध किए गए इस प्लान को 16 जनवरी, 2020 तक एक्टिवेट किया जा सकता है।

PunjabKesari

998 रुपए का स्पैशल टैरिफ प्लान

केरल के यूजर्स के लिए BSNL ने पिछले सप्ताह 998 रुपये का एक डेटा स्पैशल टैरिफ वाउचर लांच किया है। इस प्लान की वैलिडिटी 210 दिनों की है और इसमें यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डेटा बैनिफिट दिया जा रहा है। इस हिसाब से इस प्लान में मिलने वाला कुल डेटा 420जीबी हो जाता है। डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स के लिए स्पीड घटकर 80kbps रह जाती है।

PunjabKesari

BSNL का यह प्लान पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) सर्विस के साथ आता है। इसके जरिए यूजर्स डिफॉल्ट रिंग की जगह स्पेशल टोन सैट कर सकते हैं। हरियाणा रीजन में 998 रुपये के प्लान पर यूजर्स को 31 दिसंबर से पहले रिचार्ज करवाने की स्थिति में 60 दिनों की एक्सट्रा वैलिडिटी भी दी जा रही है।


Edited by:Hitesh

Latest News