जियो की टक्कर में BSNL ने उतारा 1 साल की वैधता वाला प्लान, कीमत 1,097 रुपए

  • जियो की टक्कर में BSNL ने उतारा 1 साल की वैधता वाला प्लान, कीमत 1,097 रुपए
You Are HereGadgets
Monday, October 22, 2018-5:09 PM

गैजेट डेस्क- पिछले कुछ समय से टेलीकॉम मार्केट में छिड़ी प्राइस वार के बीच लगभग सभी कंपनियां जियो को टक्कर देने और यूजर्स को अपनी और अाकर्षित करने के लिए नए- नए प्लान्स लांच कर रही हैं। इसी बीच सरकारी कंपनी BSNL ने जियो की टक्कर में अपनी नया एनुअल प्लान लांच किया है। इस प्लान की कीमत 1,097 रुपए और वैधता 365 दिनों की है। प्लान में यूजर्स को कॉलिंग और डाटा दिया जा रहा है। बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही जियो ने भी अपना एनुअल प्लान लांच किया है जिसकी कीमत 1,699 रुपए है। अाइए जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesariBSNL एनुअल प्लान

प्लान में आपको 365 दिनों की वैलिडिटी के लिए कुल 25GB डाटा मिल रहा है। इसमें अापको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का बेनिफिट मिल रहा है। लेकिन आप मुंबई और दिल्ली के सर्किल में ही अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। हालांकि कंपनी ने इस प्लान में कॉलिंग के लिए कोई कैपिंग नहीं रखी है। बता दें कि BSNL ने इस प्लान को अभी सिर्फ कोलकाता सर्किल के लिए ही लांच किया है और यह 6 जनवरी 2019 तक ही वैलिड है।

PunjabKesariजियो एनुअल प्लान

दूसरी तरफ जियो के एनुअल प्लान की कीमत 1,699 रुपए है और इसमें अापको 365 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इस प्लान में आपको डेली 1.5GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स (22 टेलीकॉम सर्किलों में) और 100 SMS डेली का बेनिफिट भी मिल रहा है।

PunjabKesari

 


Edited by:Jeevan

Latest News