BSNL ने अपने इस प्लान को किया अपडेट, अब रोज मिलेगा 1.5 जीबी डाटा

  • BSNL ने अपने इस प्लान को किया अपडेट, अब रोज मिलेगा 1.5 जीबी डाटा
You Are HereGadgets
Thursday, May 31, 2018-8:46 AM

जालंधरः टैलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बी.एस.एन.एल.) ने अपने 198 रुपए वाले प्लान को अपडेट कर दिया है। अब इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 1.5 डाटा दिया जाएगा। बता दें कि इससे पहले यूजर्स को इस प्लान में 1 जीबी डाटा मिलता था। प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी और इस प्लान में फ्री वॉयस कॉल की सुविधा नहीं है। वहीं, जानकारी के लिए बता दें कि बीएसएनएल का ये प्लान चेन्नई और तमिलनाडु सर्किल में उपलब्ध है।

 

PunjabKesari

 

फ्री ऑफ कॉस्ट मिलेगी बीएसएनएल की सिग्नेचर टोनः

बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर को पर्सनल रिंग टोन की भी सुविधा मिलेगी। इसमें यूजर को बीएसएनएल की सिग्नेचर टोन फ्री ऑफ कॉस्ट मिल रही है। हालांकि अगर कोई ग्राहक इस टोन को बदलकर कोई गाना लगाना चाहे तो उसे इसके लिए पैसे देने होगें। 

 

PunjabKesari

 

BSNL का फैमिली प्लान:

हाल ही में बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिए एक धमाकेदार प्लान पेश किया है, जिसकी कीमत 1199 रुपए है। इस प्लान में तीन यूजर्स एक साथ अपना मोबाइल इस्तेमाल कर सकते है। कंपनी ने इस पैक को फैमिली प्लान का नाम दिया है। बीएसएनएल का यह प्लान सभी सर्कल के लिए उपलब्ध है।

 

इसके अलावा कंपनी इस प्लान में कंपनी ब्रॉडबैंड कनैक्शन भी दे रही है, जो एमबीपीएस की स्पीड के साथ आता है। वहीं इस प्लान में 30 जीबी डाटा की लिमिट है। 30 जीबी डाटा की लिमिट खत्म हो जाने के बाद यूजर को 2एमबीपीएस की स्पीड से फ्री डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 30 दिनों की है।इस प्लान में हर रोज यूजर्स को एक जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को ट्यून भी फ्री मिल रही है।


Latest News