BSNL की VoLTE सेवा शुरू, सिम पर अपग्रेड करने पर मिलेगा 2GB डेटा फ्री

  • BSNL की VoLTE सेवा शुरू, सिम पर अपग्रेड करने पर मिलेगा 2GB डेटा फ्री
You Are HereGadgets
Friday, March 22, 2019-2:14 PM

 

गैजेट डेस्कः बीएसएनएल देशभर में 4G सर्विस देने की तैयारी कर रहा है जिसके लिए बीएसएनएल ने अपने मौजूदा स्पेक्ट्रम पर 4G सर्विस की टेस्टिंग शुरू कर दी है। टेलिकॉम टॉक की खबर के अनुसार बीएसएनएल ने अब VoLTE सर्विस को ऑफर करना शुरू कर दिया है। बीएसएनएल वीओएलटीई सर्विस को अभी केवल गुजरात सर्कल में ऑफर कर रहा है। यहां के जिन ग्राहकों के पास बीएसएनएल का 4G सिम है उन्हें इस सेवा की उपलब्धता के बारे में टेक्स्ट मेसेज भी मिला है। बीएसएनएल की यह सेवा अभी गुजरात के दो शहरों गांधीधाम और अंजार में शुरू की गई है।

उम्मीद की जा रही है कि बीएसएनएल बहुत जल्द इसे पूरे गुजरात में उपलब्ध करा देगा। इतना ही नहीं बीएसएनएल की यह सेवा देश के दूसरे कई हिस्सों में भी उपलब्ध हो चुकी है, लेकिन इसका पब्लिक रोलआउट सरकार द्वारा 4G स्पेक्ट्रम मिलने के बाद किया जाएगा। कहा जा रहा है कि बीएसएनएल को 4G स्पेक्ट्रम इस साल की दूसरी तिमाही के खत्म होने से पहले उपलब्ध करा दिया जाएगा।

4G सिम अपग्रेड करने पर मिलेगा 2GB फ्री
अपनी 4G सेवा के प्रचार के लिए बीएसएनएल 4G सिम पर अपग्रेड करने वाले ग्राहकों को फ्री इंटरनेट डेटा दे रहा है। बीएसएनएल ने जनवरी में कहा था कि वह अपने चेन्नई सर्कल में 4G सिम पर अपग्रेड करने वाले सब्सक्राइबर्स को बोनस के तौर पर 2GB फ्री डेटा उपलब्ध कराएगा। इसी की तरह बीएसएनएल गुजरात में भी अपने सब्सक्राइबर्स को यह ऑफर देने वाला है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha