1000 रुपये से कम में खरीदें नया स्मार्टफोन, उठा सकते हैं एक्सचेंज ऑफर का फायदा

  • 1000 रुपये से कम में खरीदें नया स्मार्टफोन, उठा सकते हैं एक्सचेंज ऑफर का फायदा
You Are HereGadgets
Monday, January 29, 2024-11:17 AM

गैजेट डेस्क. आज के समय में स्मार्टफोन बहुत जरूरी हो गया है। हर किसी को स्मार्टफोन के बिना जिंदगी अधूरी लगती है। अगर एक बार फोन ले लिया तो उसे 2 साल तक चलाना ही होता है। वहीं इतने लंबे समय तक एक ही फोन को चलाना कई बार बोरिंग भी हो जाता है। ऐसे समय में एक्सचेंज ऑफर की सुविधा काम में आती है। अगर आप भी अपना पुराना फोन चला कर बोर हो गए हैं तो एक नया डिवाइस खरीद सकते हैं। आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो न्यूली लॉन्च्ड फोन itel A70 के ऑप्शन पर जा सकते हैं। आप इस फोन को 1000 रुपये से कम में खरीद सकते हैं।


itel A70 

PunjabKesari
ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से itel A70 को खरीदा जा सकता है। इसके 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 6799 रुपये में लिस्ट किया गया है। हालांकि, पुराना फोन देकर नया फोन खरीदते हैं तो नए फोन की कीमत 1000 रुपये से भी कम पड़ सकती है। इस पर 6450 रुपये की अधिकतम बचत की जा सकती है। अगर आपका पुराना फोन अच्छी हालत में होता है तो नए डिवाइस को 349 रुपये देकर खरीद सकते हैं। हालांकि, यह फोन पर दी जाने वाली एक्सचेंज वैल्यू तय नहीं होती है। यह पूरी तरह से यूजर के पुराने डिवाइस पर तय होती है।

 

स्पेसिफिकेशन्स

PunjabKesari

प्रोसेसर- itel A70 फोन Octacore प्रोसेसर के साथ आता है।

डिस्प्ले- itel A70 में 6.56 HD+ डिस्प्ले मिलता है। यह फोन डायनामिक बार डिस्प्ले के साथ आता है। इसकी मदद से स्क्रीन पर बैटरी स्टेटस, इनकमिंग कॉल और अनलॉकिंग स्टेटस देखा जा सकता है।

रैम और स्टोरेज- इसमें 128GB/256GB स्टोरेज मिलती है। फोन में 4GB RAM मिलता है। itel A70 8GB मेमोरी फ्यूजन के साथ आता है, जिससे फोन 12GB RAM का बन जाता है।

बैटरी- इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी मिलती है। फोन में टाइप सी चार्जर का सपोर्ट मिलता है।

कैमरा- itel A70 स्मार्टफोन में 13MP सुपर एचडीआर कैमरा मिलता है। फोन में 8MP पोर्ट्रेट सेल्फी कैमरा मिलता है।


 


Edited by:Parminder Kaur

Latest News