स्मार्टफोन्स के लिए कैनन ने लांच किए Rayo मिनी पोर्टेबल प्रोजेक्टर्स

  • स्मार्टफोन्स के लिए कैनन ने लांच किए Rayo मिनी पोर्टेबल प्रोजेक्टर्स
You Are HereGadgets
Thursday, May 31, 2018-10:19 AM

जालंधरः डिजिटल इमेजिंग कंपनी कैनन इंडिया ने अपने नए पोर्टेबल और लाइटवेट Rayo मिनी प्रोजेक्टर्स को भारत में लांच कर दिया है। ये प्रोजेक्टर्स मोबाइल फोन या टैबलेट से सीधे तौर पर ऑपरेट हो सकते हैं। कंपनी ने इसे दो फ्लैगशिप मॉडल्स Rayo i5 और Rayo R4 नाम से पेश किया है, जिसकी कीमत (Rayo i5) 30,000 रुपए और (Rayo R4) 50,000 रुपए है। 

 

PunjabKesari

 

इन प्रोजेक्टर्स के साथ में मिनी ट्रायपॉड भी दिया गया है, जिससे ग्राहकों को बेहतरीन व्यूइंग एंगल मिल सके।  Rayo i5 में 1900mAh की बैटरी दी गई है और ये स्टैंडर्ड ब्राइटनेस पर 120 मिनट तक चल सकता है। वहीं दूसरी तरफ Rayo R4 में 1700mAh की बैटरी है जो स्टैंडर्ड ब्राइटनेस पर 150 मिनट तक चल सकता है।

 

PunjabKesari

 

इन प्रोजेक्टर्स में वायरलेस फंक्शन्स दिए गए हैं, जिससे यूजर्स अपने लेटेस्ट एंड्रॉयड/आईओएस डिवाइसेस से आसानी से मिररिंग/DLNA   टेक्नोलॉजी के जरिए कंटेट साझा कर सकेंगे।

 

PunjabKesari

 

कैनन इंडिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी काजुटाडा कोबायाशी ने एक बयान में कहा, 'हमने भारतीय उपभोक्ताओं में प्रोजेक्टर्स के यूज पैटर्न में बदलाव देखा है, जिसने हमें इस क्षेत्र में विविधता लाने के लिए प्रेरित किया है. हमने एक ऐसा प्रोडक्ट लॉन्च किया, जिससे यूजर्स स्क्रीन को कहीं भी ले जा सकते हैं.' 


Latest News