CES 2018: Huawei अगले महीने पेश करेगी नया स्मार्टफोन

  • CES 2018: Huawei अगले महीने पेश करेगी नया स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Wednesday, January 10, 2018-3:21 PM

जालंधरः लॉस वेगास में चल रहे कंस्यूमर इलैक्ट्रॉनिक शो (CES) 2018 में हुवावे ने इस बात की घोषणा की है कि वह अपने  Huawei Mate 10 Pro फ्लैगशिप स्मार्टफोन को US में अगले महीने पेश कर सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक,  Huawei Mate 10 Pro स्मार्टफोन को US में AT&T और वेरिज़ोन के माध्यम से सेल के लिए लाया जा सकता है। Huawei Mate 10 Pro स्मार्टफोन के अनलॉक्ड वर्जन को US में अपने महीने रिलीज़ कर दिया जाएगा, और यह GSM नेटवर्क्स जैसे AT&T, T-Mobile, Cricket, MetroPCS, Simple Mobile और Tracfone के लिए कम्पैटिबल होगा। 

 

बता दें कि यूजर्स इस अनलॉक्ड वर्जन को अमेज़न, बेस्ट बाय, माइक्रोसॉफ्ट, New Egg, और B&H से ले सकते हैं, और इसकी कीमत यहाँ 799 डॉलर है। इसके अलावा आपको बता दें कि इस डिवाइस के लिए आप प्री-आर्डर की प्रक्रिया में 4 फरवरी से भाग ले सकते हैं, इसके अलावा इसकी शिपमेंट 18 फरवरी से शुरू की जाने वाली है।

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें  6-इंच की AMOLED डिस्प्ले हो सकती है। इसमें 6जीबी रैम और 128 वेरियंट स्टोरेज दी गई है। कैमरे की बात करे तो इसमें एक Leica ब्रांडेड 12-मेगापिक्सल + 20-मेगापिक्सल का एक रियर माउंटेड ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही सेल्फी आदि के लिए स्मार्टफोन में एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। 
 
 


Latest News