अगले महीने लॉन्च होने वाले Samsung फोल्डेबल फ़ोन की पहली झलक देखिये

  • अगले महीने लॉन्च होने वाले Samsung फोल्डेबल फ़ोन की पहली झलक देखिये
You Are HereGadgets
Monday, September 2, 2019-12:09 PM

गैजेट डेस्क : सैमसंग कंपनी की ओर से खबर आई है कि कंपनी जल्द ही भारत में भी अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक कंपनी अगले महीने में इस नए ट्विस्टेड स्मार्टफोन को पेश कर सकती है।जब से सैमसंग ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा की तब से भारत में स्मार्टफोन यूजर्स उस स्मार्टफोन को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।


Samsung फोल्डेबल फ़ोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

 

Image result for samsung foldable phone leak

 

हालाँकि सैमसंग कंपनी ने अभी तक भारत में इस स्मार्टफोन को लॉन्च करने की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन इंडिया टुडेस्टेट्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने का संकेत दिया है। आपको बता दें कि इससे पहले सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के अध्यक्ष डीजे कोह ने भी पुष्टि की थी कि सैमसंग कंपनी जल्द ही भारत में अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

 

Image result for samsung foldable phone leak


सैमसंग ने अपनी कंपनी के सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन को 1,980 डॉलर में पेश किया है। भारतीय में इस फोन की कीमत 1,41,500 रुपये है। इसमें डुअल डिस्प्ले है। इसमें बाहर की तरफ 4.6 इंच का HD + सुपर AMOLED डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है।

इस फोन के दूसरे डिस्प्ले की बात करें तो यह 7.3 इंच का QXGA + डायनामिक AMOLED डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो है of 4.2: 3. आपको बता दें कि कंपनी इस डिस्प्ले को Infinity Flex Display कह रही है। इसके अलावा इस फोन में 7nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 ऑक्टा-कोर SoC सिस्टम शामिल है। वहीं, इस फोन में 12 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज भी है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज बढ़ाने का कोई विकल्प नहीं है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey