मोनस्टर की 25वीं एनिवर्सरी पर डुकाटी लाया Monster 1200 का लिमिटेड एडिशन

  • मोनस्टर की 25वीं एनिवर्सरी पर डुकाटी लाया Monster 1200 का लिमिटेड एडिशन
You Are HereGadgets
Friday, June 29, 2018-9:49 AM

जालंधर- इतावली दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी डुकाटी ने अपनी मोनस्टर बाइक की 25वीं एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करने के लिए मोनस्टर 1200 का लिमिटेड एडिशन पेश किया है। कंपनी ने इस नई बाइक को मोनस्टर 25th Anniversario एडिशन नाम दिया गया है और इसकी सिर्फ 500 यूनिट्स बनाएगी। कंपनी ने अपनी इस लिमिटिड बाइक को नई कलर स्कीम दी गई है, जिसमें इटली के झंडे के तीन रंग दिए गए हैं। यह बाइक Marchesini अलॉय और गोल्डन फ्रेम के साथ आती है। हांलाकि कंपनी ने अपनी इस बाइक की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि इस बाइक का मुकाबला एमवी अगस्ता F3 800 C से होगा।

 

PunjabKesari

 

पावर डिटेल्स 

मोनस्टर 1200 लिमिटेड एडिशन में रेगुलर मोनस्टर 1200 वाला 1198 CC Testastretta L-twin इंजन दिया गया है जो 147 bhp की पावर और 124 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। 

 

PunjabKesari

 

अाकर्षक डिजाइन 

इस लिमिडिट एडिशन बाइक को कंपनी ने काफी अाकर्षक डिजाइन में पेश किया है जिसमें इसकी सीट, मिरर, बार-एंड वेट्स और पेट्रोल कैप पर एनिवर्सरी बैज दिया गया है। वहीं लिमिटेड एडिशन को खरीदने पर कंपनी लोगो लगा हुआ बाइक कवर भी दे रही है।

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा बाइक के ब्रेक और क्लच लेवर एल्यूमिनियम से बने हुए है। बाइक के फ्रंट और रियर मडगार्ड, कीहोल कवर और एग्जॉस्टट हीट गार्ड बनाने में कार्बन-फाइबर का इस्तेमाल किया है जो इसे और भी शानदार बना रहा है। 

 

PunjabKesari

 


 


Latest News