बच्चों को सुरक्षित और कनेक्टेड रखने के लिए अाया यह खास फोन

  • बच्चों को सुरक्षित और कनेक्टेड रखने के लिए अाया यह खास फोन
You Are HereGadgets
Sunday, August 26, 2018-10:58 AM

गैजेट डेस्क- फीचर फोन निर्माता कंपनी Easyfone ने मार्केट में अपना नया ईजीफोन स्टार फोन लांच किया है। इस फोन को खासतौर पर बच्चों के लिए डिजाइन किया गया है। कंपनी का कहना है कि इसको बच्चों के लिए स्पेशल तौर पर डिजाइन करने का कारण बच्चों को उनके परिवार से कनेक्टिड रखना और उनकी सिक्योरिटी देना है। जानकारी के मुताबिक इस फोन में पहले से कन्फिगर किए गए नम्बर्स को छोड़कर बाकी किसी भी मोबाइल नम्बर से न तो कोई कॉल आएगी और न ही इससे किसी नम्बर पर कॉल किया जा सकेगा।

कीमत व उपलब्धता

इस फीचर फोन की कीमत 3,490 रुपए है और यह ग्रीन, ब्लू, रेड और पिंक कलर अॉप्शन में मार्केट में उपलब्ध होगा। आप कंपनी की अॉफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट से इस फोन को खरीद सकते हैं।

PunjabKesariखास फीचर्स 

इस फोन में इंटरनेट ब्राउजिंग की सुविधा नहीं दी गई है लेकिन इसमें जीपीएस दिया गया है। जीपीएस की मदद से पैरेंट्स अपने बच्चों की लोकेशन ट्रैक कर सकते हैं। यह फोन डेडिकेटेड SOS की के साथ आता है। 

PunjabKesariCareTouch 

इसके अलावा इस फोन के लिए कंपनी एक यूनिक फीचर पर काम कर रही है, जिसकी मदद से फोन की महत्वपूर्ण सेटिंग सिर्फ कंपनी की वेबसाइट से ही कन्फिगर की जा सकती है और फोन से कोई भी व्यक्ति इन सेटिंग्स में बदलाव नहीं कर सकता है। वहीं इस फीचर फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसकी डिस्पले 1.77 इंच QVGA, रिजॉल्यूशन 160 x 128 पिक्सल, स्टोरेज 32MB और बैटरी 800mAh की है।   


Edited by:Jeevan

Latest News