Stealth Black Classic 500 की बिक्री शुरू, सिर्फ 15 ग्राहकों को मिलेगी ये बाइक

  • Stealth Black Classic 500 की बिक्री शुरू, सिर्फ 15 ग्राहकों को मिलेगी ये बाइक
You Are HereGadgets
Wednesday, December 13, 2017-7:45 PM

जालंधर- दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड ने अपनी लिमिटेड एडिशन स्टेल्थ ब्लैक क्लासिक 500 की बिक्री अाज से शुरू कर दी है। कंपनी की ये बाइक्स सितंबर 2017 में फाइट अगेन्स्ट टैरर मोटरसाइकल प्रोजेक्ट में नेशनल सिक्योरिटी गार्ड्स द्वारा चलाई गई थीं। इस कैंपेन को ट्रिब्यूट टू दी ब्रेवहार्ट्स का नाम दिया गया था। इस बाइक की कीमत 1.90 लाख है और कंपनी इस बाइक के सिर्फ 15 यूनिट ही बेचेगी। वहीं इस बाइक की बिक्री ऑनलाइन होगी, जिसके लिए ग्राहकों को कंपनी की वेबसाइट पर रजिस्‍टर करना होगा।

 

एेसे करें रजिस्‍टर

कंपनी अपनी इन बाइक्स को पहले आएं पहले पाएं के आधार पर बेचेगी। इच्छुक ग्राहक जब अपने आप को रजिस्‍टर करेंगे तो उन्हें एक यूनीक कोड दिया जाएगा जो बिक्री में हिस्सा लेने के लिए ज़रूरी होगा। ग्राहकों को 15,000 रुपए बुकिंग अमाउंट जमा करना होगा और चुनना होगा कि उन्हें कौन सी बाइक चाहिए।

 

यह बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 पर तैयार की गई है। इसमें पिछले पहिये में भी डिस्क ब्रेक दिया गया है। कंपनी ने घोषणा की है कि इस बाइक से मिली राशि को कई तरह के दिव्यांग बच्चों के लिए चलाई जा रही पहल प्रेरणा में उपयोग किया जाएगा।

 

बता दें कि रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 स्टेल्थ ब्लैक की ये 15 यूनिट 40 दिनों तक एनएसजी कमांडो द्वारा देश में आतंकवाद से लड़ने के लिए जागरुकता फैलाने के लिए इस्तेमाल की गई थीं। इस बाइक से लगभग 8000 किलामीटर का सफर तय किया गया था और पूरे देश में जागरुकता फैलाने का काम किया गया था। 


Latest News