तीन नए लिमिटेड एडिशन कलर वेरियंट्स में भी मिलेगा Essential PH-1 स्मार्टफोन

  • तीन नए लिमिटेड एडिशन कलर वेरियंट्स में भी मिलेगा Essential PH-1 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Saturday, February 17, 2018-10:37 AM

जालंधरः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी  Essential ने अपने Essential PH-1 स्मार्टफोन को चीन वेरियंटस में उपलब्ध करा दिया है। रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन को अब Ocean Depths, Stellar Gray, और Copper Black जैसे आकर्षक रंगों में ख़रीद सकते है।बता दें कि इन तीनों ही वैरिएंट्स की कीमत लगभग 100 डॉलर ज्यादा है। यानी यह इसके स्टैण्डर्ड ब्लैक वैरिएंट से कुछ महंगा है।

 

इसके अलावा कुछ बदलाव आपको इसके अस्थेटिक्स में देखने को मिल सकते हैं। इसका मतलब है की महज कलर में बदलाव करने के बाद कंपनी इस स्मार्टफोन को 100 डोलार ज्यादा में सेल कर रही है। कीमत में इस बढ़ोत्तरी को लेकर कंपनी ने कहा है कि यह नया सिरेमिक रंग, प्लास्टिक जैसे मानक सामग्रियों पर रंग बदलने से ज्यादा जटिल और चुनौतीपूर्ण काम है।  

 

फिलहाल कंपनी ने ये नहीं बताया है कि वह इस डिवाइस के कितने यूनिट्स को सेल करने वाली है, इन्हें महज Essential की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ही सेल किया जाने वाला है। बता दें कि limited edition Ocean Depths Essential PH-1 सेल के लिए उपलब्ध हो गया है, इसके अलावा Stellar Gray डिवाइस को 20 फरवरी को उपलब्ध कराया जाने वाला है, और कॉपर ब्लैक रंग वाले लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन को 22 फरवरी को उपलब्ध करा दिया जाएगा।


Latest News