Saturday, May 18, 2019-6:10 PM
गैजेट डेस्कः सोशल मीडिया कंपनी फेसबुक अपने 2 अरब 30 करोड़ यूजर्स के लिए न्यूज फीड में बदलाव कर रहा है. इस फेरबदल के तहत यूजर्स उन दोस्तों को सबसे ऊपर देख पाएंगे, जिन्हें वह सबसे ज्यादा देखना चाहते हैं और उन लिंक को देख पाएंगे जो प्लेटफॉर्म में सबसे ज्यादा उपयुक्त हैं।
फेसबुक ने उन पोस्टों के बारे में और अधिक संदर्भ प्राप्त करने के लिए सर्वेक्षण किया, जिन्हें लोग ‘देखना चाहते’ हैं और वे उन्हें ‘किसके माध्यम से देखना चाहते हैं।“
सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी ने गुरुवार को देर रात एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, “हम अपने द्वारा किए गए सर्वेक्षणों के आधार पर दो रैकिंग अपडेट की घोषणा कर रहे हैं। एक उन दोस्तों को प्राथमिकता देता है, जिन्हें कोई व्यक्ति सबसे अधिक सुनना चाहता है और दूसरा उन प्राथमिकताओं को प्राथमिकता देता है, जिन्हें कोई व्यक्ति सबसे सार्थक समझ सकता है।
Edited by:Yaspal