फेसबुक ने शुरू की डेटिंग प्रोजेक्ट की टेस्टिंग, Tinder और Happn एप्स से होगा मुकाबला

  • फेसबुक ने शुरू की डेटिंग प्रोजेक्ट की टेस्टिंग, Tinder और Happn एप्स से होगा मुकाबला
You Are HereLatest News
Saturday, August 4, 2018-12:49 PM

जालंधर- सोशल मीडिया साइट फेसबुक ने अपने डेटिंग प्रोजेक्ट को अपने ही कर्मचारियों के साथ टेस्ट करना शुरू कर दिया है। ये प्रोडक्ट फिलहाल अमरीका में काम करने वाले कंपनी के कर्मचारियों के लिए ही है जिन्होंने इस डेटिंग प्रोजक्ट में अपना नाम दिया है। इस प्रोडक्ट को अपने ही कर्मचारियों के साथ लांच करने का मकसद प्रोडक्ट को सही तरीके से टेस्ट करना है। बता दें कि F8 डेवलपर कांफ्रेस के दौरान फेसबुक ने इस डेटिंग एप के बारे में खुलासा किया था। वहीं माना जा रहा है कि कंपनी की यह नई सर्विस मोबाइल डेटिंग एप्स टिंडर और हैप्पन को कड़ी टक्कर देगी।

 

PunjabKesari

कंपनी के सीईओ का बयान 

फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने कहा कि ये एप फलर्ट करने के लिए नहीं बल्कि लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप के लिए है। इस एप में आपके दोस्त आपकी प्रोफाइल नहीं देख पाएंगे और आप इसे उन्हीं लोगों को सजेस्ट कर पाएंग जो आपके साथ दोस्त नहीं है।

 

PunjabKesari

 

कंपनी ने अपने कर्मचारियों से फेक डाटा इस्तेमाल करने को कहा है ताकि उनके डाटा का कोई गलत इस्तेमाल न कर पाए और पब्लिक लॉन्च से पहले वो अपने सारे डाटा को डिलीट कर दें।  इसके साथ ही प्रोडक्ट के साथ एक स्क्रीनशॉट को भी जोड़ा गया है जिसमें ये लिखा गया है कि प्रोडक्ट के साथ जुड़ने का मतलब ये नहीं कि आप अपने ही कर्मचारियों को डेट करने लगें।

Edited by:Jeevan
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन