लांच से पहले इन स्मार्टफोन्स के फीचर्स हुए लीक, जानें खासियतें

  • लांच से पहले इन स्मार्टफोन्स के फीचर्स हुए लीक, जानें खासियतें
You Are HereGadgets
Monday, July 31, 2017-2:53 PM

जालंधरः स्मार्टफोन बाजार में लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला के मोटो एक्स4 अौर हुआवे मेट 10  जल्द ही दस्तक दे सकते हैं। मोटो एक्स4 की बात करें तो इस फोन के बारे में कुछ जानकारियां लीक हुई हैं। साथ ही इसकी कीमत के बारे में भी बताया गया है। इसके अलावा हुआवे Mate 10 को अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है।

मोटो एक्स4:

फीचर्स की बात करें तो इसमें 5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह फोन स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर और 3 या 4 जीबी रैम से लैस हो सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3800 एमएएच की बैटरी होने की उम्मीद है।  टिप्सटर Roland Quandt के मुताबिक, इस फोन को यूरोप में 350 यूरो यानि करीब 26,500 रुपए में लांच किया जा सकता है। साथ ही इसमें 32 जीबी स्टोरेज होने की भी बात सामने आई है।
 
हुआवे मेट 10:

फीचर्स की बात करें तो इसमें 6 इंच का फुल एक्टिव डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। यह फोन 10nm हिसिलिकॉन किरीन 970 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। इससे पहले आई खबरों के मुताबिक यह फोन 3D सेंसिंग ड्यूल कैमरा से लैस होगा।साथ ही बताया है कि फोन में पहले से ज्यादा बेहतर बैटरी दी जाएगी। साथ ही इसके जरिए एप्पल से ज्यादा बेहतर फोटोग्राफी की जा सकेगी।
 


Latest News