भारत में पेश हुआ Fenda ऑडियो का ट्राली स्पीकर T2

  • भारत में पेश हुआ Fenda ऑडियो का ट्राली स्पीकर T2
You Are HereGadgets
Sunday, August 27, 2017-2:25 PM

जालंधर- फेंडा ऑडियो (एफएंडडी) ने अपने फ्लैगशिप ट्राली स्पीकर ‘टी2′ को लांच कर दिया है। जानकारी के अनुसार कंपनी ने इसकी कीमत 10,990 रुपए में लांच किया गया है। दावा किया जा रहा है कि इन स्पीकर्स की आउटपुट क्षमता 3000 पीएमपीओ की है। यह डिवाइस स्नैपडील के साथ ही सभी प्रमुख अधिकृत डीलरों के पास बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

 

स्पेसिफिकेशन


इस उत्पाद में एंप्लिफिकेशन और ब्लूटूथ प्रौद्योगिकी को एकीकृत किया गया है, जिसके साथ स्मार्टफोन, टैबलेट्स और कंप्यूटर्स को जोड़ा जा सकता है। ‘टी2′ में मेटल ग्रिल डिजायन है और इसमें इनबिल्ट 12 वोल्ट की रिचार्जेबल बैटरी लगी है। 


‘टी2′ 8 घंटों तक अबाधित संगीत निष्पादित करता है। इसमें 10 इंच और 3 इंच के फुल रेंज ड्राइवर्स और सिंग एलोन फीचर भी है। इस डिवाइस को स्मार्टफोन एप्लिकेशन, रिमोट, नॉब माइक बोल्यूम कंट्रोल और इको से नियंत्रित किया जा सकता है। इसमें एलसीडी डिस्प्ले और एलईडी इंडीकेटर लाइट है। 


बता दें कि बाजार में पिछले दिनों कोडक ब्रांड ने अपने पोर्टेबल स्पीकर ’68M’ को लांच भी किया है। इस पोर्टेबल स्पीकर की कीमत 3,290 रुपए है। कोडक का यह पोर्टेबल स्पीकर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ऑक्सिलियर्य (AUX) वॉयर और माइक्रो यूएसबी जैक को सपोर्ट करता है। 


Latest News