इन टिप्स को फॉलो कर होली पर सुरक्षित रखें अपना स्मार्टफोन

  • इन टिप्स को फॉलो कर होली पर सुरक्षित रखें अपना स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Thursday, March 1, 2018-10:13 PM

जालंधर- स्मार्टफोन अाज के समय में हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है। वहीं होली के त्यौहार पर स्मार्टफोन का उपयोग होली की मुबारकबाद देने के अलावा फोटोग्राफी के लिए भी किया जाता है। अाज हम अापको कुछ एेसी टिप्स बताने जा रहे है, जिन्हे अपनाकर अाप अापने स्मार्टफोन जेब में रख टेंशन फ्री होकर होली खेल सकते है। अाइए जानते हैं इसके बारे में... 


1. वाटरप्रूफ कवर

ये कवर आपके फोन को बहुत हद तक सुरक्षित रखने में कारगर हैं। एप्पल आईफोन, सैमसंग गैलेक्सी, सोनी एक्सपीरिया और एचटीसी के महंगे फोन के लिए इस तरह के कवर लिए जा सकते हैं।

 

2. बलून से करें रबर कोटिंग

इससे फोन का ईयरफोन स्लॉट और यूएसबी सहित सभी स्लॉट पूरी तरह से पैक हो जाते हैं और पानी व धूल जाने का कोई चारा नहीं होता। इससे फोन बहुत हद तक सुरक्षित हो जाता है।

 

3. ब्लूटूथ का करें उपयोग

होली में अगर आपके उपर किसी ने पानी फेंक दिया तो आपके हाथ में मौजूद स्मार्टफोन कितना सुरक्षित हैं यह आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं। ऐसे में ब्लूटूथ या ईयरफोन का उपयोग करना ज्यादा सुरक्षित है। क्योंकि ज्यादातर ब्लूटूथ हेडसेट कुछ हद तक वाटरप्रूफ होते हैं।

 

4. जिप पाउच 

प्लास्टिक का यह पाउच वाटरप्रूफ होता है और बेहद ही कम कीमत में बाजार में उपलब्ध है। आप कितने भी गीले क्यों न हो जाएं यह आपके फोन को सुरक्षित रखने में सफल होगा। इस तरह वाटरप्रूफ बैक भी उपलब्ध हैं जो फोन की सुरक्षा कर सकते हैं।


 


Latest News