CNG विकल्प के साथ नई Ford Aspire लांच, जानें कीमत और फीचर्स

  • CNG विकल्प के साथ नई Ford Aspire लांच, जानें कीमत और फीचर्स
You Are HereGadgets
Sunday, February 17, 2019-9:53 AM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी फोर्ड ने भारत में Ford Aspire का CNG वेरिएंट लांच कर दिया है। पावर, स्टाइटलिंग और मजबूत बॉडी के साथ नई Aspire CNG सेगमेंट में बेहतर टेक्नोलॉजी, बेस्ट-इन-क्लास सेफ्टी, फन-टू-ड्राइव DNA और प्रतिस्पर्धी कीमत के साथ आती है। इस कॉम्पैक्ट सेडान में सेगमेंट की पहली सस्पेंशन टाइप सिलेंडर फिटमेंट की सुविधा दी गई है, जो बेहतर कार्गो मैनेजमेंट के लिए बूट स्पेस को फ्री रखता है। नई Ford Aspire CNG वेरिएंट की शुरुआती कीमत 6.27 लाख रुपए है और यह दो वेरिएंट्स - Ambiente और Trend Plus में उपलब्ध होगी।

PunjabKesariकंपनी का बयान 

Ford India के कार्यकारी निदेशक - मार्केटिंग, सेल्स एंड सर्विस, विनय रैना ने कहा, "नई एस्पायर CNG हमारे मूल्य-सचेत ग्राहकों के लिए एक और ईंधन-कुशल और पर्यावरण-अनुकूल विकल्प है। कम से कम 46 पैसा प्रति किलोमीटर मैंटेनेंस लागत के साथ नई एस्पायर CNG ग्राहकों का दिल जीत लेगी और इसकी परफॉर्मेंस, सेफ्टी या स्पेस किसी तरह का समझौता नहीं किया गया।" 

PunjabKesariफीचर्स 

Ford Aspire के CNG वेरिएंट में फीचर्स के तौर पर एम्बेडेड सैटेलाइट नेविगेशन सहित एक इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ 7-इंच टचस्क्रीन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रियर-व्यू कैमरा, रिमोट सेट्रल लॉकिंग, ऑटोमैटिक एयर-कंडीशनर और पावर विंडो जैसे फीचर्स शामिल हैं। कंपनी का दावा है कि नई CNG किट के साथ नई Aspire अब Ford की क्वालिटी और 1.2 लीटर पेट्रोल वेरिएंट के बेहतर परफॉर्मेंस का वादा करती है।


 


Edited by:Jeevan

Latest News