31 जनवरी को फोर्ड फिगो का नया Freestyle मॉडल होगा अनवील

  • 31 जनवरी को फोर्ड फिगो का नया Freestyle मॉडल होगा अनवील
You Are HereGadgets
Monday, January 22, 2018-5:46 PM

जालंधर- अमरीकी वाहन निर्माता कंपनी फोर्ड जल्द ही भारत में अपनी एक नई कार को पेश करने वाली है। यह कार फिगो का नया मॉडल है और इसका नाम फ्रीस्टाइल होगा। बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी इस नई कार को दिल्ली में 31 जनवरी 2018 को होने वाले एक इवेंट में पेश करेगी। वहीं कीमत की बात करें तो मौजूदा फोर्ड फिगो मॉडल के मुकाबले नई फोर्ड फ्रीस्टाइल कार महंगी हो सकती है। माना जा रहा है कि Ford Freestyle का मुकाबला Hyundai i20 Active और Toyota Etios Cross आदि कारों से होगा।

 

फीचर्स 

इस कार में फोर्ड अपना नया ड्रैगन लाइनअप का पेट्रोल इंजन दे सकती है। यह इंजन 1200 सीसी का होगा और यह 3 सिलिंडर से लैस होगा। यह इंजन 95 बीएचपी की पीक पावर और 115 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया जाएगा।

 

इसके अलावा कार को डीजल इंजन के साथ भी उतारा जा सकता है। इसमें 1.5 लीटर TDCI डीजल यूनिट हो सकती है। इसको भी 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया जा सकता है। वहीं नए फिगो में हेडलैम्प्स, ग्रिल, फ्रंट बम्पर, रियर बम्पर, रूफ रेल्स वगैरह री-डिजाइन्ड होगा। कंपनी कार में नया टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी शामिल करेगी। 


Latest News