भारत में लांच हुअा Fujifilm का यह बेहतरीन मिररलेस कैमरा

  • भारत में लांच हुअा Fujifilm का यह बेहतरीन मिररलेस कैमरा
You Are HereLatest News
Friday, September 21, 2018-7:11 PM

गैजेट डेस्क- फूजीफिल्म ने वेडिंग, डॉक्यूमेंट्री या वीडियो शूट और अन्य प्रफेशनल फोटोग्राफरी को ध्यान में रखते हुए मार्केट में नया X-T3 मिररलेस कैमरा लांच किया है। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का पहला APS-C (इमेज सेंसर फॉर्मेट) मिररलेस कैमरा है, जो 60 फ्रेम प्रति सेकंड की स्पीड में 4K विडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है। कंपनी ने इस कैमरे को रेट्रो लुक दिया है और दावा किया जा रहा है कि इमेज के साथ ही इस कैमरे की विडियो क्वॉलिटी भी इस रेंज के अन्य कैमरे की अपेक्षा कहीं बेहतर है।

PunjabKesariकीमत

X-T3 दो आकर्षक कलर, ब्लैक और सिल्वर में उपलब्ध है और इसकी कीमत 1,17,999 रुपए (सिर्फ बॉडी) है। वहीं अगर इसे 18-55 एमएम लेंस के साथ खरीदते हैं तो आपको 1,49,999 रुपए देने होंगे।

PunjabKesariस्पेसिफिकेशन्स 

इस कैमरे के अन्य स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 26.1 मेगापिक्सल कलर, प्राइमरी कलर फिल्टर के साथ CMOS 4 सेंसर, अल्ट्रा सोनिक वाइब्रेशन, डबल मेमरी कार्ड स्लॉट, 80-51,200 आईएसओ कैपेसिटी, OLED कलर व्यू फाइंडर, 3 इंच की एलसीडी स्क्रीन दी गई है।

PunjabKesariइसके साथ ही कैमरे में 16 फिल्म सिमुलेशन मोड, वायरलेस ट्रांसमीटर, ब्लुटूथ, वाई-फाई, 3.5 एमएम माइक्रोफोन, हेडफोन जैक, 400 एमबीपीएस में वीडियो रिकॉर्डिंग फीचर को शामिल किया गया है।  

PunjabKesari

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan