Geneva Motor Show 2018: LVCHI ने पेश की वेनेरे इलैक्ट्रिक लिमोज़िन

  • Geneva Motor Show 2018: LVCHI ने पेश की वेनेरे इलैक्ट्रिक लिमोज़िन
You Are HereCars
Monday, March 12, 2018-9:16 PM

जालंधर- जिनेवा मोटर शो 2018 के दौरान चीनी कंपनी LVCHI ने अपने नए वाहन वेनेरे से पर्दा हटाया है जो पूरी तरह इलैक्ट्रिक लिमोज़िन है। LVCHI ऑटो ने वेनेरे इलैक्ट्रिक लिमोज़िन की छत को चेसिस का हिस्सा मानकार ही इसका उत्पादन किया है। ये दो डोर वाली 4-सीटर कार होगी जिसके बीच के हिस्से को एल्युमिनियम से जोड़ा गया है। वहीं कंपनी अपनी इस कार का प्रोडक्शन अगले साल शुरू करेगी।

 

PunjabKesari

 

LVCHI के प्रेसिडेंट शिएंगयिन वांग ने कही कि, “जेनेवा मोटर शो में हमें बहुत गर्व महसूस हो रहा है, हमें लगता है कि यह कार डिज़ाइन और इंजीनियरिंग का मास्टरपीस है और यह आने वाले समय में इलैक्ट्रिक कारों का भविष्य भी है। LVCHI ऑटो ने एक प्रसिद्ध इलैक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनी बनने के लिए विस्तार से प्लान बनाया है, वेनेरे उस प्लान का हिस्सा है जिसे हमने दुनिया के सामने पेश किया है।” 

 

PunjabKesari

 

पावर डिटेल्स 

इस कार में 4 इलैक्ट्रिक मोटर लगी हैं जिनमें 2 अगले और 2 पिछले हिस्से में फिट हैं। कार कुल 1000 बीएचपी पावर और 1540 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है।

 

PunjabKesari

 

टॉप स्पीड

वेनेरे इलैक्ट्रिक लिमोज़िन की टॉप स्पीड 286 किमी/घंटा है और 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ने में ये कार सिर्फ 2.5 सेकंड का समय लेती है। वहीं एक बार चार्ज करने पर इसे 650 किमी तक चलाया जा सकता है।

 

PunjabKesari

 


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Popular News