OnePlus यूजर्स के लिए अच्छी खबर, कंपनी ने शुरू किया Buyback प्रोग्राम

  • OnePlus यूजर्स के लिए अच्छी खबर, कंपनी ने शुरू किया Buyback प्रोग्राम
You Are HereGadgets
Sunday, January 20, 2019-12:53 PM

गैजेट डेस्कः अगर आप OnePlus स्मार्टफोन यूजर्स हैं तो यह खबर आपके लिए खास है। जानकारी के मुताबिक कंपनी ने अपने भारतीय कस्टमर्स के लिए गारंटेड बायबैक प्रोग्राम (OnePlus Assured Upgrade) शुरू किया है। इस प्रोग्राम के तहत OnePlus ने उन यूजर्स के लिए गारंटेड बायबैक की सुविधा दी है जो अपने OnePlus डिवाइस को अपग्रेड करना चाहते हैं। बता दें कि यह कंपनी का पहला अपग्रेड प्रोग्राम है जो 19 जनवरी से शुरू हो चुका है। जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesari
बायबैक प्रोग्राम
इस प्रोग्राम में बायबैक की वैल्यू टाइम से डिसाइड होगी, उदाहरण के लिए अगर हैंडसेट 3 से 5 महीने के भीतर खरीदा गया है तो OnePlus इसकी कीमत का 70 पर्सेंट देगा। वहीं, 6 से 8 महीने के बीच खरीदे गए हैंडसेट पर उसकी कीमत का 55 पर्सेंट मिलेगा। अगर हैंडसेट खरीदे 9 महीने से एक साल हो चुका हो तो पर्चेज वैल्यू का 40 पर्सेंट मिलेगा। 

PunjabKesariउदाहरण में समझें
उदाहरण के लिए अगर किसी यूजर ने OnePlus 6T का 6 जीबी वेरियंट OnePlus स्टोर से 37,999 रुपए में खरीदा है तो 3 से 5 महीने के भीतर उसे अपग्रेड के साथ 26, 599 रुपए वापस मिलेंगे। इसी तरह, यूजर 6 से 8 महीने के भीतर फोन एक्सचेंज करने पर 20,899 रुपए वापस पा सकते हैं और 9 से 12 महीने के भीतर 15,199 रुपए अपग्रेड के साथ पा सकते हैं। जाहिर है, OnePlus का यह बायबैक प्रोग्राम कस्टमर्स को अट्रैक्ट करने वाला है।


Edited by:Jeevan

Latest News