गूगल ड्राइव अपग्रेड होकर बनेगा Google One, मिलेंगे नए फीचर

  • गूगल ड्राइव अपग्रेड होकर बनेगा Google One, मिलेंगे नए फीचर
You Are HereLatest News
Tuesday, May 15, 2018-7:36 PM

जालंधर- टैक जायंट गूगल जल्द ही गूगल ड्राइव को अपग्रेड करने वाली है। कंपनी गूगल ड्राइव को अपग्रेड कर इसे गूगल वन में तब्दील कर देगी। इसके साथ ही कंपनी गूगल वन की नई सर्विसेज को भी लांच करेगी। जिसमें गूगल ड्राइव के नए प्लान में मल्टीप्लान, फॅमिली प्लान,यूजर असिस्टेंट के साथ कई नए फ़ीचर शामिल किए गए हैं। अापको बता दें कि जो लोग गूगल ड्राइव की एक्सटेंडेड सर्विसेज के लिए पैसे चुका रहे हैं, उन्हें कुछ महीनों Google One नाम से नई सर्विस मिलेगी। गूगल ड्राइव की इस अपग्रेड वर्जन की खास बात है, यूजर्स को यहां ऑनलाइन कस्टमर सपोर्ट का फीचर मिलेगा और जहां यूजर्स को गूगल प्रोडक्ट से जुड़ीं जानकारी दी जाएगी।

 

गूगल के अनुसार इस नई सर्विस के आने से कॉर्पोरेट अकाउंट प्रभावित नहीं होंगे. उन्हें पहले की तरह 15GB के फ्री स्पेस मिलेगा, जिसके बाद अतिरिक्त स्पेस के लिए पैसे चुकाने होंगे। गूगल ड्राइव के नए प्लान के अंतर्गत यूज़र्स को $2.99 (करीब 202 रुपए/प्रतिमाह) में 200gb का स्टोरेज प्लान मिलेगा।

 

PunjabKesari

 

इसके साथ ही कंपनी ने 2TB के स्टोरेज का प्लान $19.99(करीब 1354 रुपए/प्रतिमाह) से घटाकर $9.99 (करीब 676 रुपए/प्रतिमाह) कर दिया है। वहीं नए फॅमिली स्टोरेज प्लान के अंतर्गत यूज़र्स अपने साथ चार अन्य यूजर्स को एड कर सकते हैं. जिसमें हर एक यूजर के पास खुद का पर्सनल स्पेस होगा। बता दें कि गूगल वन की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके रोलअाउट होने के बाद ही सामने अाएगी। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!