Google दुनिया के कई हिस्सों में हुई डाउन, यूजर्स परेशान

  • Google दुनिया के कई हिस्सों में हुई डाउन, यूजर्स परेशान
You Are HereGadgets
Tuesday, September 12, 2017-9:49 PM

जालंधर- गूगल के यूजर्स को अाज एक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिसमें दुनिया के कई हिस्सों में यूजर्स को गूगल, यू-ट्यूब, मैप्स और जी-मेल को यूज करने में दिक्कत आ रही है। यानी एक तरह से सर्विस डाउन हो गई है। इस परेशानी के बारे में कई यूजर्स ने ट्विटर पर बताया है। यूजर्स ने #GoogleDown टैग के साथ जानकारी दी है।


यूजर्स का मानना है कि अभी-अभी उन्हें गूगल, यू-ट्यूब, मैप्स और जी-मेल को एक्सेस करने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल ये परेशानी क्यों आ रही है इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ रही है। कब तक यूजर्स को गूगल एक्सेस से दूर रहना होगा ये भी नहीं पता है।

 

इसके अलावा अमरीका के कई हिस्सों में गूगल ड्राइव डाउन होने की खबरें हैं।  गूगल की ज्यादातर सर्विस रूक रूक कर चल रही हैं। आपको बता दें कि यहां लोग खुद कॉमेंट् के जरिए बताते हैं कि कौन से इलाके में गूगल डाउन है। कई लोगों का कहना है कि गूगल ओपन नहीं हो रहा है जबकि कई लोगों को लॉग इन करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि अभी तक किसी आधिकारिक बयान की भी कोई जानकारी नहीं मिली है, ना ही गूगल के संबंधित सेवाओं के इस डाउन होने की भी कोई जानकारी पहले नहीं दी गई थी।
 


Latest News