गूगल न्यूज़ में होने जा रहा है बड़ा बदलाव

  • गूगल न्यूज़ में होने जा रहा है बड़ा बदलाव
You Are HereGadgets
Friday, May 4, 2018-5:01 PM

जालंधर- टैक जायंट गूगल अपने यूजर्स को और बेहतर सुविधा देने के लिए कई नए फीचर्स को शामिल करती रहती है। इसी बीच गूगल न्यूज से संबंधित एक नई जानकारी सामने अाई है और इसमें बताया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही Newsstand एप्प के डिजाइन में बदलाव करने वाली है। उम्मीद की जा रही है कि इसमें और भी की नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। कंपनी अगले हफ्ते अपने डेवलपर कांफ्रेंस ‘गूगल आई/ओ’ को अायोजित करने जा रही है। एेसे में माना जा रहा है कि गूगल इस संबंधी कोई घोषणा कर सकती है। अापको बता दें कि Newsstand एप्प दुनियाभर के न्यूज सोर्स को एक जगह पेश करते हुए आपको दिनभर की महत्वपूर्ण खबरों से रूबरू कराता है।

 

ये हो सकते हैं बदलाव

माना जा रहा है कि कंपनी वेब इंटरफेस के डिजाइन में नयापन लाने के अलावा गूगल की डिजिटल मैगजीन Newsstand एप्प में भी बदलाव कर सकती है। एेसा भी बताया जा रहा है कि कंपनी इसे किसी नई एप्प से रिप्लेस कर दें। वहीं एंड्रॉयड और आईओएस के लिए उपलब्ध Newsstand एप्प को गूगल के एक पूरी तरह नए न्यूज एप्प से रिप्लेस कर दिया जाएगा।

 

बता दें कि अमरीकी टैक कंपनी गूगल का इस्तेमाल दुनियाभर में किया जाता है और इसके द्वारा किए गए सर्च रिजल्ट्स को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। एेसे में माना जा रहा है कि कंपनी द्वारा Newsstand एप्प को नए डिजाइन और नए फीचर्स के साथ पेश करने के बाद यूजर्स से काफी अच्छा रिसपांस मिलेगा। 


Latest News