अब रोमांटिक वीडियो बनाने के काम आएगा Google Photos

  • अब रोमांटिक वीडियो बनाने के काम आएगा Google Photos
You Are HereLatest News
Wednesday, June 27, 2018-12:52 PM

जालंधर- टैक जायंट गूगल ने अपनी Photos एप्प में नया लव स्टोरी मूवीज़ फीचर जारी किया है। इसमें बैकग्राउंड और रोमांटिक शॉट को जोड़कर लव स्टोरी मूवी तैयार करना संभव होगा।  यह नया फीचर गूगल असिस्टेंट के ज़रिए आया है यानी लव स्टोरी फिल्म को क्रिएट करने के लिए असिस्टेंट टैब में जाना होगा। बता दें कि इस महीने की शुरुआत में गूगल फोटोज़ को पीडब्ल्यूए का फीचर मिला था, जो एंड्रॉयड व डेस्कटॉप के लिए था। अाइए जानते हैं इस नए फीचर के बारे में...

 

PunjabKesari

 

एेसे करें इस्तेमाल

इस नए फीचर का इस्तेमाल करने के लिए गूगल फोटोज़ के नीचे की तरफ दिए गए असिस्टेंट टैब में जाना होगा। यहां 'मूवी' में जाकर 'क्रिएट न्यू' पर टैप करना होगा। इसके बाद लव स्टोरी कार्ड एक्शन में आ जाएंगे। थीम को बड़ी संख्या में आपकी व आपके पार्टनर की तस्वीरें चाहिए होंगी। इसमें यूज़र को फेस ग्रुपिंग फीचर भी मिलेगा, जिसमें असिस्टेंट आप दोनों के चेहरों की पहचान भी करेगा। इसके साथ ही आप फोटोज़ को वीडियो एडिटिंग के लिए ले जा सकते हैं और साथ ही आप नई तस्वीरों, वीडियो को टाइम लाइन पर लाकर बैकग्राउंड थीम म्यूज़िक को बदल सकते हैं।

 

PunjabKesari

 

अापको जानकारी के लिए बता दें कि गूगल फोटोज़ एक क्रॉस प्लेटफॉर्म ऐप की तरह मौज़ूद है। जिसमें लेटेस्ट थीम, पहले से मौज़ूद 9 थीम में शामिल हो गई है। इसमें वैलेंटाइन डे मूवी थीम भी है, जिसे गूगल ने फरवरी में जारी किया था। गूगल फोटोज़ के पास पहले से म्याऊ मूवी और डॉगी मूवी है, जो पालतू जानवरों को ध्यान में रखकर तैयार की गई है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!