TikTok के लिए Google ने डिलीट कर दिए 50 लाख यूजर्स के रिव्यूः Reports

  • TikTok के लिए Google ने डिलीट कर दिए 50 लाख यूजर्स के रिव्यूः Reports
You Are HereGadgets
Tuesday, May 26, 2020-1:26 PM

गैजेट डैस्क: अगर आप भी शॉट वीडियो मेकिंग एप्प TikTok का इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके साथ जुड़ी हुई है। प्ले स्टोर पर TikTok की यूजर्स रेटिंग कुछ ही दिनों में 4.7 स्टार से घटकर अचानक 1.2 स्टार पर आ गई थी, लेकिन अब अचानक यह रेटिंग 1.6 स्टार पर पहुंच गई है। रिपोर्ट के मुताबिक गूगल ने टिकटॉक की रेटिंग सुधारने के लिए यूजर्स के रिव्यू डिलीट करने शुरू कर दिए हैं। Nobert Elekes ने ट्वीट करके दावा किया है कि गूगल टिकटॉक की रेटिंग सुधारने के लिए लगातार रिव्यू डिलीट कर रही है।

 

Nobert Elekes के ट्वीट के मुताबिक गूगल प्लेट-स्टोर पर जब टिकटॉक की रेटिंग 1.2 थी तो उस समय 2.8 करोड़ रिव्यूज थे लेकिन अब रेटिंग 1.6 पर पहुंच गई है तो रिव्यूज की संख्या 2.7 करोड़ हो गई है। अनुमानित है कि टिकटॉक के 50 लाख रिव्यूज डिलीट कर दिए गए हैं। यहीं कारण है कि टिकटॉक की रेटिंग 1.2 से 1.6 पर पहुंच गई है।


क्या था पूरा मामला?
Youtube vs TikTok ट्रेंड के कारण ही टिकटॉक की रेटिंग पर असर पड़ा है। टिकटॉक की वीडियोज़ का पॉप्युलर यूट्यूबर्स की ओर से मजाक उड़ाया गया था जिसके बाद टिकटॉक यूजर्स सामने आए और अपने प्लैटफॉर्म को यूट्यूब से बेहतर बताने लगे। इसके बाद मामला आगे बढ़ गया।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News