Gmail वेब को रीडिजाइन करेगा गूगल, मिलेगे खास फीचर

  • Gmail वेब को रीडिजाइन करेगा गूगल, मिलेगे खास फीचर
You Are HereGadgets
Thursday, April 12, 2018-5:22 PM

जालंधर- ईमेल सर्विस प्रोवाइडर कंपनी जीमेल का इस्तेमाल दुनियाभर में किया जाता है। वहीं बताया जा रहा है कि गूगल अब इसे नया डिजाइन देने की तैयारी कर रहा है।रिपोर्ट के मुताबिक गूगल वेब इंटरफेस को जल्द ही नया किया जाएगा और इसका डिजाइन भी बदलेगा। जीमेल वेब में बदलाव के तहत इसमें नए फीचर्स भी जोड़े जाएंगे जो सभी जीमेल यूजर्स के लिए होंगे। बता दें कि इससे पहले गूगल ने 2014 में Inbox एप्प को पूरी तरह से नया डिजाइन दिया था।

 

गूगल ने वर्ज को दिए एक स्टेटमेंट में कहा है, ‘हम जीमेल में कुछ बड़े अपडेट्स पर काम कर रहे हैं जो अभी ड्राफ्ट फेस में हैं। हमें थोड़े और समय की जरूरत है, इसलिए अभी कुछ शेयर नहीं कर सकते आने वाले समय में आपको ज्यादा जानकारियां मिलेंगी।’

 

इसके अलावा कंपनी ने वादा किया है कि जीमेल वेब यूजर्स को फ्रेश और क्लीन लुक मिलेगा जिसमें स्मार्ट रिप्लाई, स्नूज ईमेल के साथ ऑफलाइन सपोर्ट जैसे फीचर्स भी शामिल हैं। जीमेल का ऑफलाइन ऐक्सेस कंप्यूटर के लिए होगा जिसके तहत ईमेल को कंप्यूटर में ऑफलाइन स्टोर कर सकेंगे।

 

बता दें कि गूगल ने अभी पूरी तरह ये साफ नहीं किया है कि जीमेल का नया डिजाइन कैसे होगा, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि नया वेब डिजाइन को मोबाइल एप्प के तर्ज पर बदला जाएगा।


Latest News