भारत में जल्द लॉन्च होगी Harley Davidson की ये दमदार बाइक, सामने आई डिटेल्स

  • भारत में जल्द लॉन्च होगी Harley Davidson की ये दमदार बाइक, सामने आई डिटेल्स
You Are HereGadgets
Monday, April 4, 2022-5:14 PM

ऑटो डेस्क. दुनिया की दिग्गज मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी हार्ले-डेविडसन (Harley Davidson) जल्द भारत में अपनी एक नई बाइक लॉन्च करने जा रही है। 12 अप्रैल को इस मोटरसाइकिल का अनावरण किया जाएगा। हालांकि, लॉन्चिंग से पहले कंपनी ने इस बाइक का टीजर भी जारी कर दिया है। बताया जा रहा है कि यह स्पोर्टस्टर ब्लडलाइन का एक नया वैरिएंट है।

 

टीजर देखकर माना जा रहा है कि नया स्पोर्टस्टर वैरिएंट मौजूदा मॉडल के मुकाबले में थोड़ा अलग होगा। इस मोटरसाइकिल में हॉरिजॉन्टल LED स्ट्रिप हेडलाइट के बजाय रेट्रो-लुकिंग राउंड लाइट यूनिट दी गई है। इसमें ट्वीक किए गए एर्गोनॉमिक्स हैं जो क्रूजिंग में एक नया एडवेंचर देंगे। हार्ले की नई बाइक का नाम ‘नाइटस्टर’ हो सकता है।

फीचर्स

इस नई बाइक में बार-एंड मिरर्स, सामने की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स, पीछे की तरफ ट्विन शॉक एब्जॉर्बर जैसे फीचर्स नजर आए हैं। कंफ्रटेबल राइडिंग के लिए बाइक में सिंगल सीट सेटअप, ट्रेडिशनल टेल और लो स्लंग एग्जॉस्ट माउंट दिया गया है। इस बाइक में एक सोलो सैडल के अलावा अलॉय व्हील दिया गया है।


इंजन


कहा जा रहा है कि नई बाइक में वी-ट्विन का 975cc का इंजन होगा। जबकि, हार्ले-डेविडसन स्पोर्टस्टर S में 1250cc का इंजन दिया गया है। यह 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिपर क्लच से लैस है। इसके अलावा इस बाइक में ऑल-एलईडी लाइटिंग, क्रूज कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स भी दिए गए है। इसमें चार राइडिंग मोड्स- रोड, स्पोर्ट्स, रेन और कस्टम मिलते हैं।


कीमत

ऑटो एक्सपर्ट के मुताबिक, नई अपकमिंग बाइक की कीमत कम होगी। हार्ले डेविडसन के स्पोर्टस्टर -एस बाइक की कीमत 15.51 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। तो ऐसे में नई बाइक की कीमत 12 लाख रुपये के आसपास हो सकती है।


 


Edited by:suman prajapati

Latest News