भारत में लांच हुअा हरमन कारडन एल्योर स्पीकर अमेजन एलेक्सा

  • भारत में लांच हुअा हरमन कारडन एल्योर स्पीकर अमेजन एलेक्सा
You Are HereGadgets
Tuesday, December 12, 2017-9:38 AM

जालंधरः सैमसंग इलैक्ट्रॉनिक्स की कंपनी हरमन इंटरनेशनल ने भारत में एक नया स्पीकर हरमन कारडन एल्योर नाम से लांच किया है। इसकी कीमत 22,490 रुपए रखी गई है। फिलहाल ये अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर एक्सक्लूजिव रूप से केवल अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए ही बिक्री के लिए उपलब्ध है।

 

हरमन कारडन एल्योर स्पीकर अमेजन एलेक्सा 360-डिग्री साउंड की खूबी के साथ अाते है। इन स्पीकर्स के साथ एक बिल्ट-इन सबवूफर भी दिए गए है। ये स्पीकर ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ अाते है। इसमें टॉप पर मल्टीकलर LED लाइटिंग दी गई है जोकि एलेक्सा से बात करते समय रिस्पॉन्स करती है। इस स्पीकर में पूरी तरह से हैंड्स-फ्री एक्सपीरियंस के लिए चार बिल्ट-इन माइक्रोफोन्स दिए गए हैं, जिसके साथ नॉयज कैंसेलेशन टेक्नॉलॉजी भी इसमें दी गई है। वहीं वर्चुअल अस्सिटेंट स्पीकर के अलावा इसमें स्मार्टफोन में ब्लूटुथ के माध्यम से वायरलैस म्यूजिक भी चलाया जा सकता है।

 

जानकारी के लिए बता दें कि अमेजन ने इसके लिए कई मुख्य भारतीय ब्रांड्स के साथ साझेदारी की है। जिस कारण ये ओला, अमेजन म्यूजिक, सावन जैसी कई अन्य वेबसाइट्स पर सीधा एक्सेस कर सकती है। फीचर्स की बात करें तो वॉयस इंटरेक्ट और म्यूजिक चलाना, किसी भी प्रकार की लिस्ट तैयार करना, अलार्म सैट करना, पॉडकास्ट स्ट्रीमिंग, ऑडियोबुक्स चलाना और मौसम, ट्रैफिक व न्यूज जैसी कई रीयल-टाइम इंफॉर्मेशन जैसे फीचर्स शामिल है। 
  
  
 


Latest News