लॉन्च से पहले ही लीक हुई hero Maestro Xoom 110cc की डिटेल्स, एक डीलर इवेंट के दौरान दिखी स्कूटर की झलक

  • लॉन्च से पहले ही लीक हुई hero Maestro Xoom 110cc की डिटेल्स, एक डीलर इवेंट के दौरान दिखी स्कूटर की झलक
You Are HereGadgets
Monday, September 12, 2022-1:23 PM

ऑटो डेस्क. दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो इंडिया की बाइक्स और स्कूटर्स को लोग काफी पसंद करते हैं। कंपनी अपने नए स्कूटर hero Maestro Xoom 110cc को लाने की तैयारी कर रही है। इस स्कूटर को एक डीलर इवेंट के दौरान देखा गया। hero Maestro Xoom 110cc की पेश होने से पहले ही डिटेल्स लीक हो गई है। भारतीय मार्केट में Hero Maestro Edge 110 स्कूटर पहले से ही बिक्री के लिए उपलब्ध है और अब इसमें 110cc वाला नया मॉडल लाया जा रहा है। 

PunjabKesari


लुक


प्रेजेंटेशन तस्वीर में hero Maestro Xoom 110cc का एक स्पोर्टी लुक देखने को मिल रहा है। इसमें एक्स-शेप्ड' एलईडी हेडलाइट और टेललाइट के अलावा एक हेडलाइट-माउंटेड फ्रंट एप्रन, सिंगल-पीस सीट के साथ पिलियन ग्रैब रेल, एक फ्लैट फुटबोर्ड और एक साइड-माउंटेड एग्जॉस्ट दिए जा सकते हैं। इसी के साथ ही इसमें 12-इंच के पहिये भी दिए जा सकते हैं। 

PunjabKesari


फीचर्स 


hero Maestro Xoom 110cc में Maestro Edge 125 के कई फीचर्स मिल सकते हैं। इसमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, मिस्ड-कॉल अलर्ट, इनकमिंग कॉल अलर्ट, थेफ्ट अलर्ट, फाइंड-माय-पार्किंग और ट्रैक-माय-व्हीकल मिल सकते हैं। इसके साथ ही इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल को भी जोड़ा जा सकता है।
PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Parminder Kaur