हीरो की बाइक खरीदने के लिए नहीं पड़ेगी शोरूम जाने की जरूरत, शुरू हुई नई सर्विस

  • हीरो की बाइक खरीदने के लिए नहीं पड़ेगी शोरूम जाने की जरूरत, शुरू हुई नई सर्विस
You Are HereGadgets
Wednesday, August 7, 2019-11:46 AM

ऑटो डैस्क : देश की सबसे बड़ी मोटरसाइकिल निर्माता कम्पनी हीरो मोटोकॉर्प ने ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने के लिए होम डिलीवरी सर्विस को शुरू कर दिया है। हीरो मोटोकॉर्प की किसी भी बाइक को खरीदने पर कम्पनी उसे आपके घर तक छोड़ कर जाएगी, लेकिन इसके लिए ग्राहक को 349 रुपए अधिक चार्ज देना होगा। माना जा रहा है कि हीरो मोटोकॉर्प की यह सुविधा लोगों को काफी लुभाएगी।

PunjabKesari

इस कारण लॉन्च किया गया यह खास ऑफर

भारतीय दोपहिया बाजार में बढ़ रहे कम्पीटीशन को देखते हुए हीरो ने नए ऑफर को पेश किया है। इसके अलावा कई तरह के डिस्काउंट ऑफर्स को भी पेश किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस तरह की सुविधा फिलहाल किसी भी मोटरसाइकिल कम्पनी द्वारा नहीं दी गई है और हीरो मोटोकॉर्प पहली कम्पनी है जो इस तरह की सुविधा लाई है। 

PunjabKesari

ऐसे खरीद सकते हैं ग्राहक

ग्राहक को हीरो मोटोकॉर्प की वेबसाइट पर जाकर बाइक चुनना होगा। उसके बाद शहर का चुनाव करने के बाद आपको होम डिलीवरी का विकल्प दिखने लग जाएगा। इसी ऑप्शन पर क्लिक कर आप इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इसके बाद कम्पनी का कर्मचारी आपके घर आकर डॉक्यूमेंट्स को पूरा करेगा व वेटिंग पीरियड या बाइक उपलब्ध होने पर आपके घर पर डिलीवर कर देगा। 

PunjabKesari

फिलहाल इस सर्विस को हीरो मोटोकॉर्प ने नॉएडा, बैंगलोर व मुंबई में उपलब्ध किया है। उम्मीद का जी रही है कि आने वाले दिनों में अन्य शहरों में भी इस सर्विस को उपलब्ध किया जाएगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh