Hero Splendor Plus की कीमत में हुआ मामूली सा इजाफा, जानें अब कितने में मिलेगी यह बाइक

  • Hero Splendor Plus की कीमत में हुआ मामूली सा इजाफा, जानें अब कितने में मिलेगी यह बाइक
You Are HereGadgets
Wednesday, August 26, 2020-12:45 PM

ऑटो डैस्क: भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली कम्यूटर बाइक Hero Splendor Plus की कीमत में मामूली सा इजाफा हो गया है। हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी कम्यूटर बाइक BS6 हीरो स्प्लेंडर प्लस की पूरी रेंज की कीमत में 150 रुपये की बढ़ोतरी कर दी है। इसके बाद BS6 हीरो स्प्लेंडर प्लस के किक स्टार्ट वेरिएंट की कीमत अब 60,500 रुपये (एक्स-शोरूम) हो गई है, वहीं सेल्फ स्टार्ट वेरिएंट की कीमत अब 62,800 रुपये (एक्स-शोरूम) पर पहुंच गई है। इसके अलावा इसके सेल्फ-स्टार्ट i3s वेरिएंट की बात करें तो अब इसकी कीमत 64,010 रुपये (एक्स-शोरूम) है।

आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प ने BS6 स्प्लेंडर प्लस की कीमत (Hero Splendor Plus BS6 Price) में मई 2020 में 750 रुपये का इजाफा किया था और अब यह दूसरी बार है जब कंपनी ने इस बाइक की कीमत में इजाफा किया है। हीरो स्प्लेंडर प्लस BS6 को फरवरी 2020 में लॉन्च किया गया था। इसका BS6 वेरिएंट BS4 वेरिएंट के मुकाबले 10,000 रुपये ज्यादा कीमत पर बाजार में उतारा गया था। BS6 अपडेट की वजह से इसकी पॉवर में भी कमी आई थी। कीमत बढ़ोतरी के अलावा इस बाइक में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है।

स्प्लेंडर प्लस का इंजन

नए स्प्लेंडर प्लस में फ्यूल इंजेक्शन तकनीक के साथ कंपनी ने 'एक्ससेंस' टैक्नोलॉजी को शामिल किया है। स्प्लेंडर बाइक में 100 सीसी का इंजन लगा है जो 7.91 बीएचपी की पॉवर व 8.05 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News