नौकरीपेशा लोगों के लिए होंडा लाई कमाल का ऑफर, दिया आधी EMI का विकल्प

  • नौकरीपेशा लोगों के लिए होंडा लाई कमाल का ऑफर, दिया आधी EMI का विकल्प
You Are HereGadgets
Tuesday, July 21, 2020-4:36 PM

ऑटो डैस्क: कोरोना संक्रमण के चलते वाहनों की बिक्री बुरी तरह से प्रभावित हो गई है। ऐसे में वाहन निर्माता कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के डिस्काउंट और ऑफर ला रही हैं। इसी बात पर ध्यान देते हुए होंडा भी ग्राहकों के लिए कई ऑफर लाई है। खास बात यह है कि ये ऑफर हाल ही में लांच किए गए वाहन जैसेकि Activa 6G, Shine और Grazia जैसे मॉडल्स पर भी लागू होते हैं।

आधी EMI का विकल्प

नौकरीपेशा लोगों के लिए होंडा ईजी EMI का विकल्प लेकर आई है। कंपनी ने IDFC First Bank और HDFC bank के साथ फाइनेंस सुविधा के लिए साझेदारी की है। इस दौरान कंपनी के वाहन खरीदने पर ग्राहक को शुरूआती 3 महीनों तक केवल आधी EMI (मासिक किश्त) देनी होगी और इसके बाद आपको हर महीने निर्धारित की गई पूरी किश्त को जमा कराना होगा। अब ग्राहक 36 महीनों तक के लिए वाहन को फाइनेंस करवा सकते हैं। 

आसान डाउन पेमेंट

कोरोना संकट के दौरान ज्यादातर लोगों के पास पैसों की कमी है। ऐसे में होंडा आपके लिए आसान डाउन पेमेंट की ऑप्शन लेकर आई है। इसमें ग्राहक वाहन की कीमत के 95 प्रतिशत तक के अमाउंट को फाइनेंस करवा सकते हैं। यानी कि ग्राहक को वाहन की कीमत का महज 5 प्रतिशत अमाउंट ही बतौर डाउन पेमेंट देनी होगी।

कैशबैक ऑफर

SBI क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए कंपनी ने कैशबैक ऑफर भी दिया है जिसके तहत ग्राहक SBI क्रेडिट कार्ड से ही वाहन की पूरी कीमत को चुका सकते हैं। इस खरीद पर ग्राहक को 5 प्रतिशत तक कैशबैक का भी लाभ मिलेगा। इन ऑफर्स में कंपनी के मशहूर स्कूटर Activa से लेकर Shine, SP125, Livo, CD110 Dream और हाल ही में लांच की गई Grazia स्कूटर भी शामिल है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News