Honda ने आखिरकार भारत में लॉन्च की नई Hornet 2.0, जानें एक्स शोरूम कीमत

  • Honda ने आखिरकार भारत में लॉन्च की नई Hornet 2.0, जानें एक्स शोरूम कीमत
You Are HereGadgets
Thursday, August 27, 2020-2:30 PM

ऑटो डैस्क: होंडा मोटरसाइकिल और स्कूटर इंडिया ने अपनी नई बाइक हॉर्नेट 2.0 को आखिरकार भारत में लॉन्च कर दिया है। इस बाइक के साथ कंपनी ने 180 से 200 सीसी सेगमेंट में भी प्रवेश कर लिया है। इसे 1.26 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लाया गया है। होंडा हॉर्नेट 2.0 की बिक्री सिंतबर के पहले हफ्ते से शुरू कर दी जाएगी। 

बाइक में क्या मिलेगा खास

होंडा हॉर्नेट 2.0 को नए दमदार और स्पोर्टी लुक व आधुनिक फीचर्स के साथ लाया गया है। बाइक में LED लाइटिंग दी गई है जिसमें नई LED हेडलैंप और टेल लैम्प शामिल हैं। 

PunjabKesari

कंपनी का कहना है कि हॉर्नेट 2.0 में नई स्प्लिट सीट और नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है जो गियर पोजीशन इंडिकेटर, सर्विस ड्यू रिमाइंडर और बैटरी से जुड़ी जानकारी को शो करता है। इसके साथ ही इंजन स्टॉप स्विच और हजार्ड स्विच भी दिया गया है।

PunjabKesari

डुअल पेटल डिस्क ब्रेक्स की सुविधा

इस बाइक में सुरक्षा के लिए डुअल पेटल डिस्क ब्रेक की सुविधा दी गई है और इसके साथ सिंगल चैनल ABS को भी जोड़ा गया है। सस्पेंशन की बात करें तो इसके सामने वाले हिस्से में गोल्डन रंग के अपसाइड डाउन फोर्क्स और रियर वाले हिस्से में मोनोशॉक ओब्जर्बर लगाया गया है। इसका वजन 142 किलोग्राम है और इसमें 12 लीटर का फ्यूल टैंक मिलेगा।

PunjabKesari

मिलेगी 3 साल की वारंटी

कंपनी इस बाइक के साथ 3 साल की वारंटी दे रही है। इसके अलावा अगर आप चाहें तो 3 साल की वैकल्पिक एक्सटेंडेड वारंटी भी ले सकते हैं यानी कुल 6 साल की वारंटी आप ले सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको थोड़ा चार्ज देना पड़ सकता है। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News