Honor 9 Lite स्मार्टफोन वेस्टर्न यूरोप में हुआ लांच

  • Honor 9 Lite स्मार्टफोन वेस्टर्न यूरोप में हुआ लांच
You Are HereGadgets
Wednesday, February 7, 2018-5:13 PM

जालंधरः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अॉनर ने अपने Honor 9 Lite स्मार्टफोन को  वेस्टर्न यूरोप में लांच कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत जर्मनी, इटली, स्पेन, फ्रांस और यूके में कीमत EUR 229 (लगभग 18,200 रुपए) है। कलर अॉप्शन की बात करें तो इसको तीन कलर ऑप्शन-Midnight Black, Sapphire Blue और Glacier Grey में HiHonor.com पर सेल के लिए पेश किया जाएगा।

 

बता दें कि भारत और चीन में यह स्मार्टफोन 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज के साथ ही 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज में आता है। वहीं, दूसरी ओर यूरोप की मार्केट में कंपनी ने इस हैंडसेट को 3जीबी रैम ऑप्शन में पेश किया है।

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.65 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में HiSilicon Kirin 659 SoC प्रोसेसर मौजूद, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.36GHz है। माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है। इसमें 13-मेगापिक्सल+2-मेगापिक्सल का ड्यूल फ्रंट कैमरा और रियर कैमरा है। रियर कैमरा में PDAF ऑटोफोकस और LED फ्लैश मौजूद है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें  3,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 
 


Latest News