भारत में लांच हुए HP Zबुक 14u और Zबुक 15u लैपटॉप

  • भारत में लांच हुए HP Zबुक 14u और Zबुक 15u लैपटॉप
You Are HereLatest News
Saturday, March 10, 2018-11:24 AM

जालंधरः अमरीकी मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी एचपी ने अपनी Zबुक सीरीज को भारत में लांच कर दिया है, जिनमें HP Zबुक 14U और Zबुक 15U लैपटॉप शामिल है। कंपनी ने इन दोनों लैपटॉप को 97,000 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ भारतीय बाजार में पेश किया है और ये दोनों लैपटॉप्स अगले महीने अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

 

विंडोज 10 पर आधारितः

ये दोनों लैपटॉप्स विंडोज 10 पर आधारित है। साथ इनमें कैमरा, विंडोज हैलो के साथ फास्ट व सिक्योर लॉग-इन के लिए ऑप्शनल फिंगरप्रिंट रीडर और विंडोज इंक आदि की सुविधा हैं।

 

स्पेसिफिकेशंसः

HP के इन दोनों लैपटॉप्स में भी एलीटबुक सीरीज के लैपटॉप्स की तरह अल्ट्रा-बाइट डिस्प्ले दिया गया है जोकि ऑटोमैटिक रुप से लाइट की अलग-अलग परिस्थितियों में सुविधानुसार एडजस्ट हो जाता है। जैसा कि इनके नाम से ही पता चलता है कि इनमें 14 व 15 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और कंपनी के अनुसार ये दुनिया के सबसे पतले मोबाइल वर्कस्टेशन हैं।

 

इनमें से HP Zबुक 14u G5 में ऑप्शनल 4K टच डिस्प्ले की खूबी एंटी-ग्लेयर टेक्नॉलॉजी के साथ दी गई है। वहीं Zबुक 15u G5 में इंटेल कोर i5 और i7 क्वाड कोर प्रोसेसर्स vप्रो टेक्नॉलॉजी के साथ हैं इसमें AMD Radeon प्रो 3D ग्राफिक्स और 2 TB तक की HP Z टर्बो ड्राइव हाई-स्पीड स्टोरेज क्षमता है। कनेक्टिविटी के लिए इनमें भी थंडरबोल्ट 3 पोर्ट्स भी दिए गए हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन