HTC 10 स्मार्टफोन को मिली एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट

  • HTC 10 स्मार्टफोन को मिली एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट
You Are HereGadgets
Friday, January 12, 2018-2:57 PM

जालंधरः ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एचटीसी ने अपने HTC 10 स्मार्टफोन के लिए नया अपडेट जारी कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने ये नया अपडेट ओवर द एयर यानी OTA माध्यम से जारी किया है। जिसका वर्जन नंबर 3.16.617.2 है और इसका साइज 1.8GB है। इसके अलावा चाहें तो इस अपडेट को RUU के माध्यम से भी डाउनलोड किया जा सकता है।इसके माध्यम से मनचाही फाइल्स को दरअसल मैन्युली डाउनलोड किया जा सकता है, जिसके बाद एंड्रॉयड ओरियो अपडेट को अपने स्मार्टफोन में फ्लैश किया जा सकता है।

 

इसके अलावा एंड्रॉयड ओरियो में कई फीचर्स की सुविधा यूजर्स को मिलेगी जिसमें बैकग्राउंड लिमिट्स, APK के माध्यम से एप्स को इंस्टॉल करना, 60 नई इमोजी, नोटिफिकेशन डॉट्स, एप्स के लिए वाइज-gamut कलर, स्नूजिंग के लिए इंडीविजुअल नोटिफिकेशन, एडेप्टिव आइकंस, कीबोर्ड नेवीगेशन आदि हैं। 

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.2 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2560 X1440 पिक्सल्स है। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 820 प्रोसैसर दिया गया है। इसमें 3जीबी रैम और 32 जीबी इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 12मेगापिक्सल का रियर और 5मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।  कनैक्टिविटी के लिए NFC, ब्लूटुथ 4.2, वाई-फाई(a/b/g/n/ac), 3.5 मिमी जैक और USB टाइप C पोर्ट है।


Latest News