हार्ट रेट मोनिटर के साथ हुवावे ने लांच किए दो फिटनेस ट्रैकर बैंड

  • हार्ट रेट मोनिटर के साथ हुवावे ने लांच किए दो फिटनेस ट्रैकर बैंड
You Are HereGadgets
Tuesday, July 18, 2017-7:06 PM

जालंधरः चीन की सबसे बड़ी दूरसंचार उपकरण निर्माता कंपनी Huawei ने दो नए फिटनेस ट्रैकर Band 2 और Band 2 Pro को लांच किया है। इस फिटनेस बैंड की खासियत इसमें दिया गया हार्ट रेट मोनिटर है। हुवावे Band 2 और Band 2 Pro में पानी अवरोधक डिवाइस है। इन दोनों बैंड लगभग एक समान डिजाइन दिया गया है, Band 2 Pro में कुछ अतिरिक्त फीचर्स उपलब्ध हैं।

हुवावे Band 2 और Band 2 Pro में AMOLED डिसप्ले दिया गया है और ये उन सभी डिवाइस को सपोर्ट करने में सक्षम है जो कि एंड्राइड वर्जन 4.4 और उसके बाद के वर्जन पर कार्य करते हैं। इसके अलावा यह डिवाइस iOS 8.0 और उससे उपर के वर्जन को भी सपोर्ट करने में सक्षम है। 

फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें built-in GPS दिया गया है जो कि यूजर्स उनकी द्वारा तय की गई दूरी, गति और मूवेंट का सटीक डाटा प्राप्त करने में सहायता करता है। दोनों ही डिवाइस रिलेक्स के दौरान श्वास के लिए निर्देश प्रदान करती है।

 कंपनी का कहना है कि ये वियरेबल डिवाइस हुवावे स्मार्टफोन के साथ बेहतर तरीके से पेयर की जा सकती हैं। जिसके बाद यूजर्स अपने स्मार्टफोन पर आने वाले सभी मैसेज वियरेबल पर देख सकते हैं। दोनों वियरेबल डिवाइस ब्लू, ब्लैक और रेड कलर आॅप्शन में उपलब्ध होंगी, हालांकि इनकी उपलब्धता और कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है।
 


Latest News