इस नए फीचर के बाद और भी दिलचस्प हो जाएगा Instagram

  • इस नए फीचर के बाद और भी दिलचस्प हो जाएगा Instagram
You Are HereLatest News
Monday, July 2, 2018-4:10 PM

जालंधर- प्रसिद्व फोटो शेयरिंग एप्प इंस्टग्राम अपने यूजर्स को बेहतर सुविधा प्रदान करने के लिए नए- नए फीचर्स को शामिल करती रहती है। वहीं अब इंस्टग्राम नया फीचर ला रहा है और इसके जरिए आप किसी के इंस्टग्राम स्टोरीज में उससे प्रश्न कर सकते हैं। हालांकि स्टोरी में प्रश्न पूछने का ऑप्शन पहले से ही है लेकिन इसमें मिलने वाला रिस्पॉंस हां और ना व ईमोजी स्लाइडर तक ही सीमित रहता है। लेकिन नया फीचर यूजर्स को ऑपन-एंडिड क्वेश्चन पूछने की सुविधा देगा। बता दें कि यह नया फीचर कुछ एंड्रायड यूजर्स के लिए है। 
PunjabKesari

नया फीचर 

नए फीचर के अाने के बाद पोस्ट देखने वाले व्यूअर्स को टेक्स्ट बुक दिखेगी जोकि क्वेश्चन के नीचे होगी। यहां वो अपने रिस्पॉंस यानी जवाब दे सकते हैं। अगर आप इंस्टग्राम पर कोई डायरेक्ट मैसेज डालते हैं तो इस पर यूजर्स को प्रश्न पूछने की सुविधा मिलेगी।

PunjabKesari

1 अरब से ज्यादा यूजर्स

अापको बता दें कि इंस्टाग्राम के दुनियाभर में 1 अरब से ज्यादा यूजर्स हैं। पिछले साल सिंतबर में कंपनी के दुनियाभर में 80 करोड़ यूजर्स थे। इस दौरान कंपनी ने 20 करोड़ यूजर्स को अपने प्लेटफॉर्म पर जोड़ा है। वहीं हाल ही में इंस्टाग्राम ने अपनी एप्प में बदलाव करते हुए क्रिएटर्स के लिए इसका आईजीटीवी फॉर्मेट पेश किया है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!