इंटेक्स ने Hike Total फीचर के साथ पेश किए दो नए स्मार्टफोन्स

  • इंटेक्स ने Hike Total फीचर के साथ पेश किए दो नए स्मार्टफोन्स
You Are HereGadgets
Monday, April 2, 2018-5:20 PM

जालंधरः भारतीय फोन निर्माता कंपनी इंटेक्स ने अपने नए Aqua Lions N1 और Lions T1 Lite स्मार्टफोन को लांच कर दिया है। कंपनी ने इन दोनो फोन्स की कीमत 2,823 और 3,899 रुपए रखी है। बता दें कि कंपनी ने इस साल की शुरुआत में मैसेजिंग प्लेटफॉर्म Hike ने नए एंड्रॉयड-बेस्ड प्लेटफॉर्म “Total” को पेश किया था। बता दें कि Hike Total फीचर की खासियत यह है कि इसमें यूजर्स बिना इंटरनेट के क्रिकेट स्कोर, ट्रांसफर पेमेंट, पीएनआर चेक और आदि काम कर सकते हैं। वहीं, अब इस फीचर पर काम करने वाले इंटेक्स ने दो फोन्स को पेश किया हैं। 

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो Aqua Lions N1 में 4 इंच की स्क्रीन दी गई है और Lions T1 Lite में 5-इंच 2.5D कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले मौजूद है। इन दोनो स्मार्टफोन्स में 1जीबी रैम और 8 जीबी इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। इनकी स्टोरेज को 128जीबी/64जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसके साथ ही यह क्वाड-कोर प्रोसेसर पर आधारित है।

 

कैमरे की बात करें तो Aqua Lions N1 में 2 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट में VGA कैमरा दिया गया है।  वहीं, Lions T1 Lite में 5-मेगापिक्सल रियर कैमरा और 2-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा फ्लैश व ब्यूटि मोड कैमरा दिया गया है। दोनो फोन्स एंड्रॉयड 7.0 नॉगट अॉपरेटिंग सिस्टम पर अधारित है। वहीं,पावर बैकअप की बात करें तो Aqua Lions N1 में 1,400mAh और Lions T1 Lite में 2200mAh की बैटरी दी गई है।  
 


Latest News